Bihar Election : मंत्री विजय सिन्हा जब अपने विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार करने गए , तो गुस्साए लोगों ने भगाया , और उन पर फेंका गोबर

विजय सिन्हा

विजय सिन्हा जो कि बिहार सरकार में श्रम संसाधन मंत्री हैं लेकिन जब चुनाव का वक्त आया तो जाहिर सी बात है जनता से उनको रूबरू होना पड़ा लेकिन जब वे अपने विधानसभा क्षेत्र में लोगों से वोट मांगने के लिए गए और चुनाव प्रचार किया तब उसी दौरान गांव वाले उनसे खफा दिखे। लेकिन जिस गांव में मंत्री विजय सिन्हा चुनाव प्रचार करने गए वहां की जनता से आमना सामना हो गया।

विजय सिन्हा

आपको यह भी बता दें लखीसराय विधानसभा क्षेत्र से विजय सिन्हा विधायक भी हैं। लेकिन बात यह भी है कि मंत्री जी जब चुनाव आते हैं तभी गांव के लोगों से मिलने जाते हैं। और यह मामला भी लखीसराय विधानसभा क्षेत्र के गांव का ही है और उस गांव का नाम तरहारी है। गांव में मंत्री जी आने वाले चुनाव के लिए वोट मांगने के लिए गए थे और फिर बात बिगड़ गई।

सोशल मीडिया पर जो मंत्री जी का वीडियो वायरल हो रहा है उसमें मंत्री गांव के लोगों के बीच माइक के साथ चुनाव प्रचार कर रहे हैं। फिर उनके ही सामने मुर्दाबाद के नारे लगने लगे। गुस्साए गांव वाले लोगों ने मंत्री जी से सवाल जवाब करना शुरू कर दिया और फिर स्थिति यह आई कि हालत बिगड़ने लगे। और सभी गांव वालों ने मंत्री विजय सिन्हा को गांव से भगा दिया और उन पर गोबर भी फेंका।

मंत्री विजय सिन्हा के साथ पुलिसकर्मी मौजूद थे और पुलिसकर्मी मंत्री विजय सिन्हा को किसी तरीके से गांव वालों से बचाकर गांव से बाहर ले गए। यह गांव मंत्री जी के काम को लेकर बहुत ज्यादा गुस्से में है। लेकिन जब मंत्री जी के साथ यह मामला हुआ तो मंत्री जी ने इसका सारा ठीकरा विपक्ष पर छोड़ दिया उन्होंने यह कहा कि यह सब विपक्ष की साजिश है। देखिए इस वीडियो को