बाइडेन ने डिबेट में चेतावनी देते हुए कहा , कि जो भी देश अमेरिका के चुनाव में दखल देगा , उसे बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी

बाइडेन

इस समय अमेरिका में भी चुनाव प्रचार शुरू हो गए हैं। एक डिबेट चल रही थी जिसमें डेमोक्रेटिक पार्टी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जो बाइडेन और अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बीच तीखी बहस चल रही थी। लेकिन इसी डिबेट  के दौरान डेमोक्रेटिक पार्टी की ओर से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार बयान दिया जो देश लिए अमेरिका के राष्ट्रपति चुनावों में दखल देगा । दखल देने वाले इस देश पर भारी कीमत चुकानी पड़ेगी।

कोरोनावायरस संक्रमण पूरी दुनिया में फैला हुआ है और अमेरिका इस वक्त कोरोनावायरस संक्रमण के मामले में पहले नंबर पर है और दूसरे नंबर पर भारत। और अमेरिका की जनता पूरी दुनिया में कोरोना वायरस संक्रमण से सबसे ज्यादा प्रभावित हुई है। लेकिन अब अमेरिका में राष्ट्रपति पद के चुनाव होने वाले हैं 10 दिन बाद चुनाव होंगे । और यह चुनाव 3 नवंबर को होंगे। और अब ज्यादा समय नहीं रह गया है।

बाइडेन ने डिबेट के दौरान दिया था वयान

जब डिबेट के दौरान अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और डेमोक्रेटिक पार्टी की ओर से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जो बाइडेन के बीच तीखी बहस हुई। और उस डिबेट में अमेरिका के जनता के असल मुद्दों पर बहस चल रही थी कोरोनावायरस के मुद्दों पर बहस चल रही थी। आखिरकार कोरोनावायरस संक्रमण अमेरिका में कम क्यों नहीं हो पाया। और इसी के बीच उन्होंने  डिबेट में चेतावनी देते हुए कहा।

अगर जो बाइडेन चुनाव जीतते  हैं तो जो देश अमेरिका के राष्ट्रपति चुनावों में दखल देगा उस देश बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी। क्योंकि अमेरिका में अब 10 दिन बाद चुनाव होने वाले हैं पर अमेरिका की जनता अब राष्ट्रपति उम्मीदवार चुनने वाली है। लेकिन सोचने वाली बात यह है कि डिबेट के दौरान जब अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और डेमोक्रेटिक पार्टी की ओर से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जो बाइडेन  में बहस चल रही थी। उसी वक्त जो बाइडेन यह बयान दिया था