यूपी : बाल योगी ने भ्रष्टाचार के खिलाफ उठाई आवाज , तो बाल योगी के खिलाफ ही हो गए कई मुकदमे दर्ज , वीडियो वायरल

बाल योगी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बाबा जी भ्रष्टाचार के खुलासे को लेकर कोर्ट कचहरी के चक्कर लगा रहे हैं। लेकिन जो वीडियो सोशल मीडिया पर बाबाजी का वायरल हो रहा है वह लगभग 3 दिन पहले का है फेसबुक पर यह वीडियो 3 दिन पहले अपलोड किया गया है।और इन बाबा को बाल योगी के नाम से जाना जाता है । जिसमें बाबा जी वीडियो में भ्रष्टाचार को लेकर खुलासे कर रहे हैं लेकिन उन पर कोई कार्रवाई नहीं हो पा रही है।

बाल योगी

वायरल वीडियो में बाल योगी ने साम दाम दंड भेद का भी बताया। वायरल वीडियो में बाल योगी ने टोरेंट पावर पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया लेकिन बदले में बाल योगी पर ही मुकदमा दर्ज हो गया बाल योगी ने वायरल वीडियो के तहत बताया टोरेंट पावर पर कारवाई होने के बजाय हर तीसरे दिन उनपर मुकदमे दर्ज हो जाते हैं। लेकिन बाल योगी वायरल वीडियो में यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि कल उन पर मुकदमा दर्ज किया गया है और उन पर चोरी का इल्जाम लगाया है।

बाल योगी के अब से पहले भी कई वीडियो वायरल हो चुके हैं। जब देश में लॉकडाउन लगा गया था तब भी बाल योगी का एक वीडियो वायरल हुआ था और उस वीडियो में वह गरीबों के लिए आवाज उठाते हुए नजर आ रहे थे। उस समय भी बाल योगी का वह वीडियो काफी वायरल हुआ था क्योंकि जिस वक्त पूरे देश में लॉकडाउन को लगाया गया था उस समय देश में गरीब लोगों को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा था।

लेकिन एक बार फिर सोशल मीडिया पर बाल योगी का वीडियो फिर वायरल हुआ लेकिन इस बार वह वायरल वीडियो में भ्रष्टाचार के खुलासे करते हुए नजर आ रहे हैं और वीडियो में यह भी कहते हुए नजर आ रहे हैं कि वह कोर्ट कचहरी के चक्कर लगाते थक गए हैं। और आगे बाल योगी ने कहा की उनके कागजों पर लिख दिया जाता है जांच की आख्या दें। मगर उन पर कोई कार्रवाई नहीं होती। देखिए इस वायरल वीडियो को।