बड़ी खबर : बॉम्बे हाई कोर्ट ने अर्नब गोस्वामी को अंतरिम जमानत देने से किया इनकार , कहा जमानत के लिए निचली अदालतों में ….

रिपब्लिक टीवी के चीखने चिल्लाने वाले एंकर को मुंबई हाईकोर्ट ने जमानत देने से इनकार कर दिया है। इस एंकर को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था। और जब रिपब्लिक टीवी के एंकर अर्नब गोस्वामी को गिरफ्तार किया गया था तब अर्नब गोस्वामी ने पुलिस पर कई तरीके के आरोप लगाए एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है जिसमें अर्नव गोस्वामी बैंक में बैठा हुआ है और वह लगातार कह रहा है कि उसके साथ लगातार मा रपीट की जा रही है।

लेकिन बात यह भी है कि अर्णब गोस्वामी की जब से गिरफ्तारी हुई है तभी से वह यही कह रहा है कि उसके साथ मा रपीट हो रही है और लगातार पुलिस पर यह आरोप लगाए जा रहे हैं। लेकिन जब गिरफ्तारी का वीडियो जनता के सामने आया तब उस वीडियो में ऐसा कुछ नहीं था। इसके बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो और वायरल हुआ था जिसमें रिपब्लिक टीवी का एंकर अपने हाथ को दिखा रहा था। और उस वीडियो में भी मुंबई पुलिस पर कई तरीके के आरोप लगाए।

वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जब रिपब्लिक टीवी का एंकर गोस्वामी गिरफ्तार होकर वैन में बैठा हुआ है । और पुलिस वैन में अंदर बैठकर यह लगातार अपने ही चैनल के माइक पर बयान दिए जा रहे हैं। और वह बयान सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहे हैं। लेकिन जिस समय अर्णब गोस्वामी को गिरफ्तार किया गया था उस समय सभी भारतीय जनता पार्टी के नेता लोकतंत्र के चौथे स्तंभ की याद दिला रहे थे। पर यह बता रहे थे कि यह लोकतंत्र पर हमला है ।

लेकिन अब यह एक बड़ी खबर यह आ रही है कि बंबई हाईकोर्ट ने रिपब्लिक टीवी के एंकर अर्नब गोस्वामी को अंतरिम जमानत देने से मना कर दिया है और साथ ही यह निर्देश दिए हैं कि जमानत के लिए निचली अदालतों में जाइए। यानी मुंबई हाई कोर्ट ने जमानत के लिए निचली अदालतों में जाने के निर्देश दिए हैं। इस एंकर की चीख पुकार के वीडियो सोशल मीडिया पर आज भी मौजूद हैं। ट्वीट को देखिए