अपनी संपत्ति को गिरवी रख कर , बैंक से भारी भरकम सूद पर लोन लेकर , जरूरतमंदों की मदद पहुंचाने का काम किया है , लेकिन…….

जब देश में लॉकडाउन को लगाया गया था और जिस वक्त कोरोनावायरस भी देश में रफ्तार पकड़ रहा था और सरकार ने जनता को उस वक्त आत्मनिर्भर बना दिया था लेकिन उस वक्त मजदूरों की मदद करने वाले सोनू सूद ही मैदान में दिखाई दे रहे थे न जाने कितने मजदूरों को सोनू सूद ने बसों का इंतजाम करा कर उनके घरों तक पहुंचाया जिन्हें घर पहुंचने का कोई सहारा नहीं था उनको घर पहुंचाने का काम सोनू सूद ने किया था। और सोनू सूद आए दिन सरकार से रोजगार और महंगाई को लेकर सवाल भी करते हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक सोनू सूद ने अपनी 8 संपत्तियों को गिरवी रखकर बैंक से भारी सूद पर लोन लिया है। ताकि जो देश में गरीब है उनकी मदद की जाए । न जाने सोशल मीडिया पर सोनू सूद से कितने छात्रों ने पढ़ाई से संबंधित अपनी मदद के लिए भी गुहार लगाई उनकी मदद भी सोनू सूद ने की है। पढ़ने लिखने वाले जो बच्चे हैं उनकी मदद को भी सोनू सूद आगे दिखाई दिए हैं। जो लोग इलाज को लेकर परेशान थे। उन्होंने भी जब अपनी समस्या को सोनू सूद से अवगत कराया।

तो बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने उनकी मदद भी की लेकिन बात यह भी है कि अपनी संपत्तियों को भारी सूद पर गिरवी रखकर बैंक से लोन लेकर सोनू सूद गरीबों की मदद पहुंचाने का काम कर रहे हैं। वह पल भी याद होगा जब बड़े-बड़े नेता घर से ना निकलने की जनता से अपील कर रहे थे और जो गरीब मजदूर वह अपने परिवार से दूर जहां के तहां फंसे हुए थे उनके पास खाने का कोई साधन नहीं था घर जाने का भी कोई साधन नहीं था।

उस वक्त भी जब पूरे देश में लॉकडाउन चल रहा था और लॉकडाउन को लगातार आगे की ओर बढ़ाया जा रहा था और इस पर चर्चा भी नहीं हो पा रही थी कि आखिरकार देश से कोरोनावायरस कैसे खत्म हो। सोशल मीडिया पर सोनू सूद की बहुत प्रशंसा हो रही है क्योंकि जिस पीएम केयर्स फंड में बड़े-बड़े लोगों ने गरीबों की मदद के लिए दान किया था उसका आज तक कोई पता चला नहीं है लेकिन फिर भी यह बॉलीवुड एक्टर अपनी संपत्ति को गिरवी रख कर गरीबों की मदद पहुंचाने का काम कर रहा है