अभी तो अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम को बॉयकॉट किया है अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने

अभी कुछ दिन पहले जब अक्षय कुमार की फिल्म आई थी लक्ष्मी बोम्ब उस वक्त सोशल मीडिया पर जबरदस्त इस फिल्म का बायकॉट चलने लगा था और ऐसा ही नहीं है आए दिनों किसी न किसी फिल्म को लेकर ट्विटर पर बायकॉट चलता रहता है। ऐसी कई फिल्में आई हैं जिनके रिलीज होने से पहले बायकॉट का ट्रेंड चलने लगा था। लेकिन ऐसा ही कुछ अक्षय कुमार की फिल्म के साथ हुआ था जो अभी पिछले कुछ दिनों पहले रिलीज हुई थी।

लेकिन जिस समय अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब को लेकर विरोध चल रहा था उस वक्त अक्षय कुमार को ना जाने क्या क्या कहा जाने लगा था। इससे पहले भी अक्षय कुमार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू ले चुके हैं जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बचपन की बातें हुई थी और उनके वीडियो के छोटे-छोटे क्लिप्स सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। लेकिन इस वक्त चुनाव प्रचार भी चल रहा है बड़े-बड़े नेता चुनाव प्रचार के लिए भी जा रहे है । और चुनावी सभा के दौरान बड़े बड़े दावे भी किए जा रहे हैं।

अभी कुछ दिन पहले सुना होगा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक फिल्म सिटी का निर्माण करने जा रहे हैं। जो लोग अपनी प्रतिक्रियाएं देने लगे थे यूपी में फिल्म सिटी बनने की क्या जरूरत है यूपी की कहानियों को फिल्मों में लेने की जरूरत है यूपी में जो हो रहा है उन पर फिल्म बनाने की जरूरत है। और ऐसा देखा गया है यूपी की कहानियों पर कई फिल्में बॉलीवुड में हिट हुई है अक्षय कुमार ही फिल्म लेकर आए थे जौली एलएलबी 2 ।

अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार से मुंबई के एक होटल में मुलाकात की सीएम योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश के फिल्म सिटी निर्माण के संबंधित बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार से बात की। लेकिन बात यह है कि अभी कुछ लोग अक्षय कुमार की फिल्म का बॉयकॉट कर रहे थे। और अब जब अक्षय कुमार सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ में बैठे हुए हैं तो क्या अब यह लोग अक्षय कुमार की फिल्म को बायकॉट करेंगे या नहीं करेंगे