बड़ी खबर : अबकी बार जो बाइडन ने अमेरिका में बना ली सरकार , जो बाइडन ने अमेरिका में राष्ट्रपति पद का जीता चुनाव ,

अमेरिका में राष्ट्रपति पद के चुनाव हुए हैं लेकिन यह बड़ी खबर आ रही है कि जो बाइडन जो कि अमेरिका में डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्मीदवार हैं तो अब अगले राष्ट्रपति होंगे। उन्होंने अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव में डोनाल्ड ट्रंप को हरा दिया है और डोनाल्ड ट्रंप से वह आगे निकल गए हैं। लेकिन इससे पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें नाटक के अंदाज़ में डोनाल्ड ट्रंप और जो वाइडन को दिखाया गया था और वह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

आपको बता दें जो वाइडन ने अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव में एक बड़ी जीत हासिल की है उन्होंने 270 के आंकड़े को भी पार कर लिया है जो काफी दिनों से लगातार सस्पेंस में बना हुआ था कई मीडिया चैनल अपने देश में इसको कांटे की टक्कर भी बता रहे थे लेकिन जो वाइडन इस आंकड़े को भी पार कर गए। हालांकि डोनाल्ड ट्रंप ने भी अमेरिका में चुनाव प्रचार लगातार किया था। और चुनाव जीतने की भरपूर कोशिश भी की थी।

जब इससे पहले जब चुनाव होने वाले थे तब अमेरिका में भारतीय वोटरों को लुभाने के लिए एक कार्यक्रम भी किया गया था जिसका नाम था हाउडी मोदी। इस कार्यक्रम को करने के बाद एक कार्यक्रम कोरोनावायरस के समय में भारत में हुआ था जिसमें लाखों लोगों के साथ नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम किया गया था यह कार्यक्रम भी भारतीय वोटरों को लुभाने के लिए किया गया था लेकिन इसका कहीं भी फायदा डोनाल्ड ट्रम को नहीं मिलता हुआ दिखा।

अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव को लेकर जो लगातार सस्पेंस था अब वो बिल्कुल खत्म हो गया है क्योंकि जो आंकड़ा था जीतने का उस आंकड़े को जो बाइडन पार कर चुके हैं। और अमेरिका में अब बदलाव हो गया है अमेरिका की जनता ने एक नया बदलाव किया है और अब अमेरिका के राष्ट्रपति जो वाइडन होंगे। जो बाइडन डरने अमेरिका में डोनाल्ड ट्रंप को हराकर यह चुनाव जीता है। और अब अमेरिका में बदलाव हो गया है।