आनंद महिंद्रा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कही बड़ी बात , कहा इस तस्वीर का कैप्शन आपको जिता सकता है

आनंद महिंद्रा

वैसे तो आनंद महिंद्रा हर दिन सोशल मीडिया पर तस्वीर अपलोड करते रहते हैं। लेकिन आज आनंद महिंद्रा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लोगों से कैप्शन मांगा है इस तस्वीर को लेकर जिस व्यक्ति का कैप्शन आनंद महिंद्रा को पसंद आएगा तो वह व्यक्ति इस कंपटीशन में जीत हासिल कर सकता है। तस्वीर में एक डीटीएच की छतरी लगी हुई है जिस पर एक बंदर बैठा हुआ है।

लेकिन इस बार आनंद महिंद्रा ने उस तस्वीर को पोस्ट करके के लोगों से कैप्शन मांगा है जोकि यह तस्वीर गोदी मीडिया के टैंकरों को लेकर यह गोदी मीडिया के टेलीकास्ट को लेकर हर दिन वायरल होती रहती है। इस तस्वीर को पहले भी कुछ वरिष्ठ लोग और कुछ वरिष्ठ पत्रकार अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपलोड कर चुके हैं। और इस तस्वीर को पोस्ट करके इशारा किया गया की गोदी मीडिया के चैनलों पर भी पूरा कब्जा है।

लेकिन इस तस्वीर को लेकर आनंद महिंद्रा ने जो ट्वीट किया उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि जो भी इस कॉन्टेस्ट को जीतेगा उसे एक स्केल मॉडल गाड़ी मिलेगी। लेकिन इससे पहले भी आनंद महिंद्रा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई और तस्वीरें भी पोस्ट कर चुके हैं और उन तस्वीरों में भी गहरे राज छुपे हुए थे उन्होंने एक तस्वीर को पोस्ट किया था जो कि लॉकडाउन के समय की थी जब लोग अपने घरों को पैदल चल रहे थे।

उस तस्वीर को अगर ध्यान से देखा जाए तो इस तस्वीर में एक व्यक्ति एक रिक्शे पर सवार है और रिक्शे पर एक पीछे बॉक्स रखा हुआ है जो कि दिखने में घर लग रहा है । तस्वीरों को अगर ध्यान से देखा जाए तो समझ में आ जाएगा कि रिक्शे पर सवार जो व्यक्ति है वह अपने पूरे घर को रिक्शे पर लादकर घर ले जा रहा है और यह तस्वीर लॉकडाउन के समय में पोस्ट की गई थी जब लोग अपने घरों को पैदल चल रहे थे।