पालघर FIR बीजेपी बेनकाब नपेगी “गोदी मीडिया”

आज वरिष्ठ पत्रकार अभिसार शर्मा ने द लाइव टीवी के शो बेबाक एपिसोड 10 में देखिये जो पालघर में जो घटना हुई थी उसे मुख्यधारा की मीडिया कैसे सांप्रदायिक रंग देने में नाकाम हुई महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने उस घटना के आरोपियों की पूरी लिस्ट को ट्वीट किया और उन्होंने कहा कि इन तमाम नामों को पढ़ लो और फिर इस मुद्दे को सांप्रदायिकरण करना बंद करो। पालघर घटना में जिन लोगों का नाम है उनमें से एक भी मुसलमान नहीं है। बल्कि जब देश में न्याय होना चाहिए तो उसका धर्म उसकी जाति के आधार पर न्याय नहीं होना चाहिए राज्य का गृहमंत्री इतना मजबूर हो गया कि उसके ट्वीट करके कहना पड़ा कि भाई दंगा मत करवाओ

महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने कहा कि इस FIR को पढ़ लो और इसे सांप्रदायिक रंग देना बंद करो किसी धर्म विशेष पर ही अपराध कम नहीं हो जाता अपराध अपराध होता है चाहे अपराध करने वाला किसी भी धर्म का हो क्योंकि मीडिया ने इसे सांप्रदायिक रंग देना शुरू कर दिया था क्योंकि मीडिया ने इसमें मुस्लिम एंगल ढूंढने की कोशिश की लेकिन वे नाकाम रहे।

इस एपिसोड में खुलासा किया गया है कि संबित पात्रा जैसे लोग इस मामले को दंगा भड़काने का काम कर रहे थे अभी जब यह पालघर में घटना हुई थी तब संबित पात्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया था ।

देखिए द लाइव टीवी का यह शो