बड़ी खबर : कल 17 सितंबर को बेरोजगार युवा मनाएंगे राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस , कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ……पढ़े

रोजगार को लेकर भारत के युवा परेशान हैं। और अपनी आवाज को सरकार तक पहुंचाने के लिए ट्विटर ट्रेंड में हिस्सा भी लेते हैं। पहले भी युवाओं ने दो बार बेरोजगारी को लेकर दो बार प्रदर्शन किया यह प्रदर्शन एक बार 5 सितंबर 5:00 बजे के लिए था और दूसरा 9 सितंबर 9:00 बजे 9:00 मिनट को रखा था। और उस टि्वटर ट्रेंड में एक मिलियन से ज्यादा ट्वीट किए गए थे। और युवाओं ने उस टि्वटर ट्रेंड में इतने ट्वीट किए कि वह टि्वटर ट्रेंड वर्ल्ड ट्रेंड कर गया था।

वही सरकारें चुनाव आने पर तैयारियां जोरों शोरों पर कर रहे हैं और मीडिया भी उसी कवरेज को कर रहा है लेकिन सवाल यह है कि इन युवाओं ने दो बार बेरोजगारी को लेकर प्रदर्शन किया। लेकिन गोदी मीडिया ने इस खबर को पूरी तरीके से छिपा दिया। सोचिए जिस टि्वटर ट्रेंड में 10 लाख से भी ज्यादा ट्वीट हुए हो। तो वह खबर ट्विटर के माध्यम से सभी लोगों को मालूम तो पड़ गयी होगी । लेकिन टीवी चैनल के माध्यम से किसी को भी पता नहीं लगा।

कोरोनावायरस के केस भारत में लगातार बढ़ते ही चले जा रहे हैं । भारत में कोरोनावायरस काबू होता नहीं दिख रहा है। ऐसे में युवा के पास तो नौकरी पहले से ही नहीं थी लेकिन जब देश में कोरोनावायरस संक्रमण फैला। तो करोड़ों लोगों की नौकरियां चली गई जो युवा पहले से नौकरी को लेकर परेशान थे उन्हें अब और ज्यादा समस्या का सामना करना पड़ रहा है। क्योंकि पिछले 6 सालों में मौजूदा सरकार ने युवाओं को नौकरी को लेकर कोई ध्यान नहीं दिया।

कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है। और कल बेरोजगार युवा राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस मनाएंगे। क्योंकि इस देश में बेरोजगार युवा कि ना तो सरकार सुन रही है और ना ही गोदी मीडिया। और कोरोनावायरस के केस लगातार बढ़ने से अब युवाओं को नौकरी को लेकर और दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। ऐसी स्थिति में कल बेरोजगार युवा राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस मनाएंगे। ट्विटर पर प्रियंका गांधी ने भी एक वीडियो ट्वीट किया है देखिए।