यूपी : थाने में बीजेपी विधायक को SO की कुर्सी पर बिठाया , विधायक जी ने SO की कुर्सी पर बैठकर लिखवाया मुकदमा , वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसने एक बीजेपी विधायक SO की कुर्सी पर बैठे हुए नजर आते हैं। थाने में कुर्सी पर बैठकर विधायक जी पुलिस वालों को आज्ञा दे रहे हैं। और ये यूपी के अलीगढ़ जिले के छर्रा विधानसभा से बीजेपी विधायक हैं । और इन बीजेपी विधायक कुर्सी पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं उनका नाम ठाकुर रावेंद्र पाल सिंह है। सोशल मीडिया पर विधायक जी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

लेकिन आप इस वीडियो में देखिए तो विधायक जी एक थाना अध्यक्ष की तरह पुलिस वालों को निर्देश दे रहे हैं 39 सेकेंड के इस वीडियो ने यूपी पुलिस की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए। वीडियो में आप देख सकते हैं विधायक जी कुर्सी पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं और पुलिस वाले उनके सामने बैठे हुए हैं। होली वीडियो यूपी के अलीगढ़ के अकराबाद थाने का यह वीडियो है।

लेकिन जिस तरीके से वायरल वीडियो में विधायक पुलिस वालों को निर्देश देते हुए नजर आ रहे हैं तो आप सोचिए कुछ आने की कानून व्यवस्था कैसी होगी। जिस थाने बीजेपी विधायक आकर थानेदार की कुर्सी पर बैठकर पुलिस वालों को हुक्म देते हुए नजर आए। 39 सेकंड का यह वीडियो जो सोशल मीडिया पर वायरल है इस वीडियो ने यूपी पुलिस की हकीकत सामने लाकर रख दी है। थानेदार की कुर्सी पर बैठकर विधायक जी ने मुकदमा लिखवाया।

और उस मुकदमे की एक कॉपी पीड़ित को दी। लेकिन जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोग यूपी पुलिस पर सवाल खड़े करने लगे। इस अरे वीडियो को ट्विटर पर आईपीएस अमिताभ ठाकुर में अपलोड करके अलीगढ़ पुलिस यूपी पुलिस को टैग करते हुए अपलोड किया। आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने यह वीडियो 14 सितंबर को अपलोड किया और तभी से वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देखिए आईपीएस अमिताभ ठाकुर का ये ट्वीट ।