बड़ी खबर : पश्चिम बंगाल में बीजेपी की हुई जबरदस्त रैली , कोरोनावायरस खत्म हो गया है , दिलीप घोष ने किया दावा

भारत में कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। और प्रतिदिन संक्रमित मरीजों की आने वाली संख्या अब एक लाख को छूने वाली है पिछले 24 घंटे में 96 हजार से ज्यादा कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों की संख्या आई है । और वही कोरोनावायरस संक्रमण से 76 हज़ार से ज्यादा लोगों की मृत्यु हो चुकी है और भारत में इस वक्त 45 लाख 66 हजार से ज्यादा कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों की संख्या है।

लेकिन कोरोनावायरस के चलते हुए राज्यों में चुनाव प्रचार शुरू हो गया है। वहीं भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष ने हुगली में एक रैली की और वहां समर्थकों को संबोधित करते हुए यह कहते हुए और दावा करते हुए नजर आए। कोरोना खत्म हो गया है। इसके बाद बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष यह कहते हुए नजर आए कि दीदी बेकार में लॉकडाउन कर रही हैं ताकि बीजेपी मीटिंग और रैलियां ना कर पाए। पश्चिम बंगाल में कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों की संख्या पिछले 24 घंटे में 3000 से ज्यादा आई है।

और पूरी दुनिया में इस वक्त सबसे ज्यादा केस भारत में आ रहे हैं लेकिन रैलियों में बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि कोरोनावायरस खत्म हो गया है। जबरदस्त रैली की गई रैलियों में भीड़ जुटाई गई और अधिकतर लोगों के मुंह पर मास्क नहीं थे सोशल डिस्टेंसिंग तो बिल्कुल भी नहीं बरती गई। लेकिन बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष यह कह रहे हैं कि कोरोनावायरस खत्म हो गया है

लेकिन हकीकत यह है कि इस वक्त पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों की संख्या भारत में आ रही है। लेकिन आपको याद ही होगा जब कोरोना के शुरुआती दिनों में जब तबलीगी जमात का मामला सामने आया था तो मीडिया ने क्या-क्या खबरें प्रसारित की थी। लेकिन अब तो कोरोनावायरस के मामले भी लगातार बढ़ रहे हैं और ऐसे में यह नेता भी इकट्ठे करके रैलियों को संबोधित कर रहे हैं। कि कोरोना वायरस खत्म हो गया है जबकि हकीकत आपके सामने है ।