बड़ी खबर : बेरोजगार युवा आज रात 9:00 बजे 9 मिनट करेंगे आंदोलन , यह आंदोलन उसी तरह से है जैसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने…..पढ़े

देश में बेरोजगारी लगातार बढ़ रही है इसी के चलते हुए भारत के युवाओं ने 5 सितंबर को 5:00 बजे 5 मिनट ताली बजाकर थाली बजाकर प्रदर्शन किया और यह उसी तरीके से प्रदर्शन किया जैसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहले ताली थाली बजाने की अपील की थी। लेकिन अब यह दूसरा प्रदर्शन है। और आज 9 सितंबर रात 9:00 बजे 9 मिनट तक युवा बेरोजगार छात्र प्रदर्शन करेंगे।

और इसमें कई राजनीतिक पार्टियों ने समर्थन भी किया है। यह प्रदर्शन भी ठीक उसी तरह है जिस तरह कोरोनावायरस के शुरुआती दिनों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की जनता से अपील की थी कि घर की सभी लाइट बंद करके मोमबत्ती जलाकर दिया जला कर टॉर्च जलाकर मोबाइल की फ्लैश लाइट जला कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील का पालन किया था। लेकिन यह प्रदर्शन भी ठीक बिल्कुल इसी तरह है।

इसमें युवा बेरोजगार छात्र आज रात 9:00 बजे 9 मिनट तक दिया जलाकर मोमबत्ती जलाकर टॉर्च जलाकर मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाकर प्रदर्शन करेंगे। यह प्रदर्शन देश में फैलती हुई बेरोजगारी को लेकर है। क्योंकि देश में बेरोजगारी लगातार बढ़ती हुई जा रही है। युवाओं को नौकरी नहीं मिल रही है। और कोरोनावायरस की वजह से लोगों की नौकरियां भी जा रहे हैं अभी तक करोड़ों लोगों की नौकरियां जा चुकी हैं।

लेकिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर देश के लोगों ने मोमबत्ती जलाई थी। और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आदेशों का पालन भी किया है तब उस वक्त मुख्यधारा की मीडिया ने उस खबर को बढ़-चढ़कर दिखाया था। यहां तक उस खबर को प्राइम टाइम में भी जगह मिली थी। इन क्या आज युवा छात्र वैसा ही कार्य करेंगे तो क्या मुख्यधारा की मीडिया में इस खबर को जगह मिलेगी। क्योंकि भारत का मुख्यधारा का मीडिया कई अन्य खबरों में पिछले दिनों से लगा हुआ है।