अमेरिका ने पाकिस्तान को बताया भारत से ज्यादा सुरक्षित , कहा पाकिस्तान से भी खराब है भारत के हालात , ना जाएं अमेरिकी नागरिक

जब अमेरिका में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हाउडी मोदी कार्यक्रम करने गए थे तब भारतीय मीडिया में जोरों शोरों से चर्चा हुई और उस चर्चा में लोगों को यह तक बताया गया था कि भारत को इस हाउडी मोदी कार्यक्रम से देश को बहुत फायदा होने वाला है। लेकिन क्या अब मीडिया बताएगा कि उस कार्यक्रम से देश को कितना फायदा हुआ। लेकिन बात यहा नहीं रुकती जब भारत में नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम का आयोजन हुआ ।

गुजरात के मोटेरा स्टेडियम में लाखों की भीड़ इकट्ठी की गई। और उस वक्त भारत में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या दो से तीन तक थी। लेकिन उस वक्त भी भारतीय मीडिया में नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम को लेकर बहुत उत्साह दिखा भारतीय मुख्यधारा के मीडिया के एंकर इस कार्यक्रम को लेकर तमाम फायदे गिना रहे थे और बता रहे थे कि इस कार्यक्रम से बड़ी डील हो सकती है देश को बहुत फायदा हो सकता है लेकिन देश को कितना फायदा हुआ आप जान सकते हैं।

लेकिन अब नवभारत टाइम की खबर के अनुसार अमेरिका ने पाकिस्तान को भारत से ज्यादा सुरक्षित देश बताया है। पर इतना ही नहीं अमेरिका ने यह भी कहा है कि वहां अमेरिकी नागरिक ना जाए। साथ ही अमेरिका ने अपने देशवासियों को भारत ना जाने की सलाह दी है। लेकिन भारत को ईरान इराक सीरिया इन देशों की सूची में शामिल कर दिया गया है।

लेकिन अब अमेरिका ने पाकिस्तान को भारत से ज्यादा सुरक्षित देश बताया है। तो क्या मीडिया इस मुद्दे पर चर्चा करेगा कि आखिरकार अमेरिका ने किस वजह से पाकिस्तान को भारत से ज्यादा सुरक्षित बताया है। और उन कारणों पर क्या मुख्यधारा के मीडिया के एंकर चर्चा करेंगे। या अब भी मुख्यधारा की मीडिया के एंकर बेबुनियाद मुद्दों पर चर्चा करते रहेंगे और जनता उसका मनोरंजन करती रहेगी।