प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल , जिसमें पीएम मोदी चीन से मेरा एक विशेष ……पढ़े पूरी ख़बर

पिछले दिनों पर जब से भारत चीन सीमा पर तनाव है तब से भारत में चाइनीज ऐप्स पर भारत सरकार प्रतिबंध लगा चुकी है। लेकिन भारत चीन सीमा तनाव के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई बार राष्ट्र को संबोधन भी किया लेकिन चीन का नाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नहीं लिया था उसके बाद उन्होंने एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया था जिसमें वह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि ना हमारी सीमा में कोई घुसा है और ना ही कोई घुसा हुआ है।

लेकिन इस वीडियो में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चीन का नाम नहीं लिया था विपक्ष के लोग भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सोशल मीडिया पर सवाल पूछते रहे कि आखिरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चीन का नाम क्यों नहीं लेते हैं। क्योंकि भारत चीन सीमा पर तनाव पिछले दिनों से बढ़ता ही जा रहा है। लेकिन इसके बावजूद भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सोशल मीडिया पर हाल ही कर कई वीडियो मौजूद है लेकिन उसमें कहीं पर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चीन का नाम नहीं लिया।

मुख्यधारा की मीडिया चैनलों में भी चीन पर चर्चा हुई लेकिन उन डिबेट्स में भी चीन को लेकर विपक्ष से ही सवाल पूछे गए विपक्ष के नेताओं को ही कटघरे में रखा गया। लेकिन मुख्यधारा की मीडिया के चैनलों ने मौजूदा सरकार से सवाल नहीं किया। लेकिन मीडिया आप जानते ही हैं कि किस मुद्दे पर ज्यादा कवरेज कर रहा है किस प्रकार से मुख्यधारा की मीडिया चैनलों पर खबरें प्रसारित की जा रही हैं।

लेकिन वही अब सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 2015 का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह कहते हुए नजर आ रहे हैं चीन के साथ मेरा एक निजी रूप से विशेष नाता है इस वीडियो को विपक्ष के नेताओं भी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। और उस वीडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चीन का नाम लेते हुए नजर आ रहे हैं आप भी देखिए वह वीडियो।