सुशांत सिंह राजपूत : बीजेपी बिहार ने सुशांत सिंह राजपूत के फोटो के साथ छपवाया स्टीकर लिखा ‘ना भूले हैं ना भूलने देंगे’

अब बिहार में चुनाव होने वाले हैं और सभी नेता और कार्यकर्ता चुनाव प्रचार के लिए तैयारी भी कर रहे हैं लेकिन वही बीजेपी बिहार में एक स्टीकर छप गया है जिसमें सुशांत सिंह राजपूत की फोटो छपी हुई है एक्साइड कमल का फूल भी छपा हुआ है और उस पर लिखा हुआ है कि ना भूले हैं ना भूलने देंगे। इस फोटो से साफ जाहिर होता है कि कहीं ना कहीं सुशांत सिंह राजपूत के इंसाफ की मांग हो रही है।

आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत को लेकर टीवी पर भी जमकर रिपोर्टिंग हो रही है और वह रिपोर्टिंग किस प्रकार की हो रही है हम आपको खुलकर बता भी नहीं सकते। और हर रोज टीवी पर सुशांत सिंह राजपूत को लेकर खबरें चल रहे हैं मीडिया में हर दिन आपको रिया चक्रवर्ती दिखाई देंगी। लेकिन अभी तक तो मीडिया में सुशांत सिंह राजपूत को मीडिया ने पिछले कई दिनों से मुद्दा बना रखा है।

लेकिन अब बिहार में जो स्टीकर सामने आया है जो सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर सामने आई है । उस तस्वीर से कहीं ना कहीं यह स्पष्ट होता है कि आगामी चुनाव क्या सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर लड़ा जाएगा। क्या बिहार में जो लोगों के जरूरी मुद्दे हैं क्या उन पर चुनाव नहीं होगा। बिहार की जो समस्याएं हैं बिहार में जो स्वास्थ्य सुविधाएं बिल्कुल लचर हैं क्या उन्हें ध्यान देने की जरूरत नहीं है।

लेकिन स्टिकर छपने के बाद यह स्पष्ट हो गया है कि जिस तरीके से मीडिया में सुशांत सिंह राजपूत के केस पर लगातार रिपोर्टिंग की जा रही थी अब आने वाले इलेक्शन में भी सुशांत सिंह राजपूत का नाम जोरों शोरों पर रहेगा। लेकिन आपको बता दें सुशांत सिंह केस की सीबीआई जांच चल रही है और जो फैसला आएगा उसकी जानकारी आपके सामने आ जाएगी। लेकिन टीवी पर रिया को लेकर दिनभर खबर चलाने से या देखने से सीबीआई जांच या फैसला बदल थोड़ी जाएगा ।