बड़ी खबर : छात्रों ने अपनी छतों पर , घरों के बाहर , ताली बजाकर थाली बजाकर , सरकार से मांगा रोजगार , देखें वीडियो

आज लोगों ने युवाओं ने छात्रों ने 5:00 बजे 5 मिनट थाली ताली बजाकर सरकार को जगाने की कोशिश की लेकिन इनके इस कार्यक्रम को मुख्यधारा का मीडिया का सपोर्ट नहीं मिल पाया इसलिए आप लोगों से अपील अपने दोस्तों के साथ साझा करें। आज छात्रों ने रोजगार के लिए अपनी छतों पर सोशल डिस्टेंस के साथ ताली थाली बजाई । कि सरकार लोगों के जरूरी मुद्दों पर ध्यान दें छात्रों के रोजगार पर ध्यान दें।

लेकिन जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश से अपील की थी कि शाम को 9:00 बजे थाली बजाना है। तब मुख्यधारा की मीडिया का भी भरपूर सपोर्ट मिला था लेकिन आज जब देश में युवा अपने हक को लेकर आवाज उठा रहे हैं रोजगार को लेकर सवाल उठा रहे हैं और उसी क्रम से ताली व थाली बजाकर सरकार को जगाने की कोशिश कर रहे हैं तब मुख्यधारा की मीडिया में इस खबर को जगह नहीं मिल पाई।

देश में कोरोनावायरस के मामले भी लगातार बढ़ रहे हैं और मामलों की संख्या अब इतनी बढ़ गई है कि 40 लाख से कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों की संख्या पार निकल गई है और संख्या भी लगातार तेजी से बढ़ रही है । ब्राजील में और भारत में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या में अब ज्यादा फर्क नहीं बचा हुआ। लेकिन फिर भी मीडिया में कोरोना वायरस को लेकर डिबेट नहीं हो पा रही है

आज पूरे देश में युवा अपनी छतों के ऊपर ताली ब थाली बजाकर प्रदर्शन कर रहे हैं। ट्विटर पर वीडियो भी लगातार अपलोड कर रहे हैं । ट्विटर पर आपको ऐसे बहुत सारे वीडियो मिल जाएंगे जिसमें युवा छात्र अपने रोजगार को लेकर नौकरी को लेकर ताली व ताली बजाकर प्रदर्शन कर रहे हैं। सभी छात्र रोजगार को लेकर नौकरी को लेकर थाली और ताली बचाकर सरकार को जगाने की कोशिश कर रहे हैं।