सुशांत केस : मुख्यधारा की मीडिया के एंकरों ने बिना किसी सबूत के रिया चक्रवर्ती पर प्रसारित की तमाम खबरें ……पढ़े

रिया चक्रवर्ती शायद उन्हें पहले कोई ज्यादा लोग जानते नहीं होंगे लेकिन जब से सुशांत सिंह राजपूत का केस सामने आया है । और कुछ एंकरों ने इसमें अपना राजनीतिक मुद्दा ढूंढ लिया। और फिर क्या था रिया चक्रवर्ती को लेकर उन्होंने हर रोज डिबेट करना शुरू कर दिया उन्होंने कभी उस मुद्दे पर डिबेट इतनी दिलचस्पी से नहीं की होगी जो आम जनता से जुड़े हुए मुद्दे हैं।


और सुशांत केस को लेकर इन एंकरों ने बिना सबूत के बिना प्रमाण के रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाए। और तमाम तरीके की खबरें प्रसारित की गई। आपने देखा ही होगा पहले भी कई कार्यक्रम चले थे जिसमें हैडलाइन रही थी सुशांत पर रिया का काला जादू , ऐसी तमाम तरीके की खबरें मुख्यधारा के मीडिया के चैनलों पर एंकरों ने प्राइम टाइम में प्रसारित की थी। लेकिन पिछले दिनों पाकिस्तान और चीन को लेकर भी डिबेट की । लेकिन वो डिबेट कुछ इस तरह थी । देखिये ये ट्वीट

लेकिन सवाल यह है कि क्या यह गोदी मीडिया के एंकर जितनी दिलचस्पी से यह और मुद्दे उठा रहे हैं और जोर-जोर से स्टूडियो में चिल्ला भी रहे हैं। अगर यह चाहे तो देश के आम जनता के मुद्दे भी इसी तरकीब से उठा सकते हैं। और यह एंकर स्टूडियो में बैठकर चिल्ला रहे हैं। लेकिन देश का युवा परेशान है उसके पास रोजगार नहीं है। लेकिन यह मुद्दे टीवी से बिल्कुल गायब हैं। लेकिन पिछले दिनों से लगातार टीवी पर रिया चक्रवर्ती को लेकर तमाम बेबुनियाद खबरें प्रसारित की गई है

करोड़ों लोगों की नौकरियां जा चुकी है । सत्ता पक्ष के जो प्रवक्ता हैं वह भी बेरोजगारी अर्थव्यवस्था लोगों की नौकरी संबंधित डिबेट से बचना चाहते हैं। आप पुराने वीडियो यूट्यूब पर जा कर देखिए तो आपको पता लग जाएगा कि कितनी बेरोजगारी पर मुख्यधारा की मीडिया चैनलों पर चर्चा हुई है। और कितनी अर्थव्यवस्था को लेकर मीडिया चैनल पर बहस हुई है।

ट्विटर पर एक क्रूर दर्शन नाम से टि्वटर अकाउंट है जिस पर इन मुख्यधारा के मीडिया चैनल से एंकरों के द्वारा की डिबेट का विवरण है ।अब देखिये कुछ स्क्रीनशॉट उन कार्यक्रम के जो लगातार टीवी पर प्रसारित किए गए ।