वीडियो : डॉ कफील खान रिहा होने के बाद बच्चों के साथ मस्ती करते हुए आए नजर , सोशल मीडिया पर हुआ वीडियो वायरल

डॉ कफील खान जब रिहा होने के बाद अपने घर पहुंचे। करीब 200 दिन जेल में रहने के बाद उन्हें रिहा किया गया। टीवी न्यूज़ चैनल पर इंटरव्यू देते हुए उन्होंने बताया कि यह समय उनके लिए कितना कठिन साबित हुआ। क्योंकि देश में जब नागरिकता संशोधन का मामला चल रहा था और उस वक्त डॉ कफील खान ने जो भाषण दिया था वह उस भाषण में भी कुछ गलत नहीं था। लेकिन जब डॉक्टर कफील खान अपने घर रिहा होकर लौटे तो उनके परिवार के लोग ख़ुशी से झूम उठे

लेकिन इसके बाद जनवरी में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया वहां डॉक्टर कफील खान से अजीबो गरीब सवाल पूछे गए यह डॉक्टर कफील खान ने एनडीटीवी से हुए इंटरव्यू में बताया। उन्होंने आगे यह भी कहा कि यहां मेरा राजा बालहठ कर रहा है। डॉ कफील खान ने अपने इंटरव्यू में यह भी बताया कि वहां उन्हें समय से उनके अनुसार ना तो उन्हें खाना मिला और ना ही पानी लेकिन इसके बावजूद भी उनसे कई तरीके के अजीबोगरीब सवाल भी पूछे गए।

डॉ कफील खान का अगर इतिहास अगर गूगल पर सर्च किया जाए तो डॉक्टर कफील खान बच्चों की मदद में सबसे आगे रहे हैं उनके फोटो और वीडियो आज भी वायरल हो रहे हैं जिस तरीके से उन्होंने बच्चों को बचाया था। लेकिन इसके बाद डॉ कफील खान पर आरोप लगे लेकिन जब इन आरोपों की जांच हुई तो डॉक्टर कफील खान निर्दोष साबित हुए और उन्हें इस मामले में क्लीन चिट भी मिली थी।

डॉ कफील खान जेल से रिहा होने के बाद अपने घर पहुंचे हैं सोशल मीडिया पर लाइव वार्तालाप भी किया। इसके बाद डॉ कफील खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने बच्चों के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं क्योंकि डॉक्टर कफील खान 7 महीने बाद अपने घर पहुंचे हैं। घर पहुंच कर सभी लोगों से मिले। उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने घर वालों से 7 महीने बाद मिल रहे हैं।

लेकिन सोशल मीडिया पर डॉक्टर कफील खान का यह वीडियो भी वायरल हो रहा है जहां वह अपने बच्चों के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं इस वीडियो को कई लोगों ने ट्वीट किया है। आप भी देखिए यह वीडियो