एबीपी न्यूज़ के कार्यक्रम मास्टर स्टॉक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम ‘मन की बात’ को लेकर चर्चा हुई तो लोगों ने उस कार्यक्रम को भी नापसंद किया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जब लोगों से रेडियो के जरिए मन की बात की। तो लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उस कार्यक्रम मन की बात को नापसंद किया। लेकिन जब भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोई कार्यक्रम करते हैं तो उनके कार्यक्रम कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपलोड किए जाते हैं। लेकिन यूट्यूब पर कई जगह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मन की बात कार्यक्रम अपलोड किया गया लेकिन लोगों ने सभी जगह उसको नापसंद किया।

इससे पहले भी जब यूट्यूब पर सड़क 2 का ट्रेलर अपलोड हुआ था तब उसको भी लोगों ने जबरदस्त नापसंद किया था। लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मन की बात कार्यक्रम के जरिए अपनी आवाज को लोगों तक पहुंचाया लेकिन उस कार्यक्रम में जरूरी मुद्दों पर जिक्र नहीं हुआ। देश में कोरोनावायरस संक्रमण तेजी से फैलता हुआ जा रहा है और यह संक्रमण इतनी तेजी से फैल रहा है कि दुनिया में सबसे ज्यादा केस भारत में हर रोज आ रहे हैं।

एबीपी न्यूज़ के यूट्यूब चैनल पर भी मास्टर स्ट्रोक का कार्यक्रम अपलोड किया गया। इस कार्यक्रम में एंकर रुबिका लियाकत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम मन की बात पर डिसलाइक को लेकर चर्चा की। उसके बाद न्यूज़ चैनल में बताया जाता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता घट रही है क्योंकि उनके वीडियो को यूट्यूब पर ना पसंद किया जा रहा है।

लेकिन जैसे ही एबीपी न्यूज पर एंकर रुबिका लियाकत में मास्टर स्ट्रोक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम मन की बात पर चर्चा की । और जैसे ही उस कार्यक्रम को यूट्यूब पर अपलोड किया गया लोगों ने उस कार्यक्रम को भी डिसलाइक करना शुरू कर दिया। लोगों ने मन की बात कार्यक्रम की तरह इस कार्यक्रम को भी ना पसंद करना शुरू कर दिया।