वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या हुई 33 लाख पार , पिछले 24 घंटे में फिर आए कोरोनावायरस संक्रमण के सबसे ज्यादा मामले

भारत में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या हर रोज लाखों में बढ़ रही है। कल कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 32 लाख हुई थी और आज कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 33 लाख हो गई है । और भारत में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की प्रतिदिन आने वाली संख्या कम होती हुई या काबू होती हुई नजर नहीं आ रही है और एक्टिव केस की संख्या 722000 से ज्यादा पहुंची है।

जिस वक्त हम यह पोस्ट लिख रहे हैं उस वक्त भारत में कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों की संख्या पिछले 24 घंटे में लगभग 72 हज़ार से ज्यादा पाई गई है। और यह संख्या अब तक की सबसे बड़ी संख्या है। महाराष्ट्र में आज कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 14888 आई है और महाराष्ट्र में भी कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार तेजी से बढ़ती हुई नजर आ रही है।

वहीं आंध्र प्रदेश में कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों की संख्या प्रतिदिन 10,000 से ज्यादा आ रही थी और आज भी पिछले 24 घंटे में आंध्र प्रदेश में कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों की संख्या पिछले 24 घंटे में 10,000 से ज्यादा आई है। पहले महाराष्ट्र में कोरोनावायरस तेजी से फैला था लेकिन अब अन्य राज्यों में भी कोरोनावायरस तेजी से फैलता हुआ नजर आ रहा है।

उत्तर प्रदेश में भी कोरोनावायरस संक्रमण तेजी से फैलता हुआ नजर आ रहा है पिछले 24 घंटे में 5640 कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों की संख्या पाई गई है। और दिल्ली में जहां कोरोनावायरस संक्रमण बिल्कुल खत्म होता दिख रहा था अब वहां भी पिछले 24 घंटे में 1693 में कोरोनावायरस पॉजिटिव केस आए हैं। और पूरे भारत में कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 33 लाख के पार हो गई है।