हाईकोर्ट ने बीजेपी की सदस्यता अभियान को लेकर लगाई फटकार , कहा क्यों नहीं हो पा रहा है कोरोना गाइडलाइंस का पालन , पढ़े

आपने अभी देखा ही होगा कि किसी समारोह में ज्यादा लोगों को एकत्रित नहीं किया जा रहा है क्योंकि देश में कोरोनावायरस संक्रमित चल रहा है और मामले भी भारत में कोरोनावायरस के लगातार बढ़ रहे हैं लेकिन लोगों के सतर्कता बरतने के लिए कहा जा रहा है । लेकिन क्या भारतीय जनता पार्टी सतर्कता बरत रही है। जनता पार्टी का सदस्यता अभियान कार्यक्रम चला जिसने खूब भीड़ जुटी।

और सोशल डिस्टेंस भी कहीं नहीं देखी गई। इस पर हाईकोर्ट ने फटकार लगाते हुए कहा किसी शादी में या अन्य प्रोग्राम में लोगों की संख्या निर्धारित की गई है तो फिर इतना बड़ा कार्यक्रम करने के लिए इतने लोगों को इकट्ठा करने के लिए किस ने मंजूरी दी। और सोशल डिस्टेंसिंग भी कहां दिखाई दी। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि किस तरीके से भीड़ साफ नजर आ रही है। और जबकि देश में कोरोना वायरस संक्रमण भी तेजी से फैल रहा है।

प्रदेश में हर रोज 60 हज़ार से ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं तो क्या इस तरीके से भीड़ इकट्ठा करना सही है। दाखिल याचिका पर मध्यप्रदेश हाईकोर्ट ने सुनवाई की और डिवीजन बेंच ने फटकार लगाते हुए पूछा कि कोरोनावायरस के दौरान कोविड-19 के दिशा निर्देशों का पालन क्यों नहीं कराया गया। साथ ही भिंड मुरैना ग्वालियर के कलेक्टर को स्पष्टीकरण देने और एसपी को 15 दिन के अंदर जवाब देने को कहा है।

देश में इस वक्त कोरोनावायरस के केस 32 लाख से ज्यादा हो चुके हैं और भारत में कोरोनावायरस के मामले इस वक्त से ज्यादा आ रहे हैं लेकिन इसको लेकर सरकार के पास इस वक्त क्या सतर्कता है। इस वक्त भारत में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या दुनिया में सबसे ज्यादा आ रही है। और हर रोज कोरोनावायरस संचलन मरीजों की संख्या लगातार तेजी से बढ़ रही है।