बड़ी ख़बर : हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर हुए कोरोनावायरस पॉजिटिव , ट्विटर पर कोरोनावायरस पॉजिटिव होने की दी जानकारी

कोरोनावायरस का संक्रमण भारत में तेजी से फैल रहा है और इस संक्रमण की चपेट में कई बड़े नेता आ चुके हैं और कई बड़े नेता ठीक होकर अपने घर भी लौट चुके हैं। भारत में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या अभी तक 31 लाख को पार कर गई है और हर रोज मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। हर रोज भारत में पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा मामले प्रतिदिन आ रहे हैं और यह मामले काबू नहीं हो पा रहे हैं।

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए और उन्होंने कोरोनावायरस पॉजिटिव होने की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर दी। उन्होंने कोविड-19 वायरस के लिए टेस्ट कराया था और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। और मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने भी ट्विटर पर वही अपील की जो पहले बाकी नेताओं ने की थी उन्होंने भी यही कहा कि जो भी मेरे संपर्क में आया है वह जल्द से जल्द कोरोनावायरस टेस्ट करा ले।

हरियाणा में कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 50000 से ज्यादा है और 603 लोगों की अभी तक मृत्यु हो चुकी है। अभी अगर पूरे भारत की बात की जाए तो भारत में अभी तक लगभग 58 हज़ार लोगों की मृत्यु हो चुकी है और कोरोनावायरस के कुल मामले 31 लाख से ज्यादा पहुंच चुके हैं पूरे भारत में एक्टिव के 711000 से ज्यादा हैं और 23 लाख 61 हजार से ज्यादा लोग ठीक होकर अपने घरों को लौट चुके हैं।

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने थोड़ी देर पहले एक रिट्वीट किया था। और वो ट्वीट ये था ज्ञान चंद गुप्ता ने अपने कोरोनावायरस पॉजिटिव होने की जानकारी ट्विटर पर दी थी मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने भी रीट्वीट करके यह जानकारी दी थी कि सभी जरूरी सावधानियां बरतें और ध्यान रखें ईश्वर से आपके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। देखिए यह ट्वीट।