मुस्लिम युवक ने मामा बनकर बेटियों को हिंदू रीति रिवाज से किया रुखसत , सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल , विस्तार से पढ़ें पूरी खबर

ऐसी खबरें हमें मुख्यधारा के मीडिया चैनलों में देखने को नहीं मिलती है अगर इस खबर के बारे में आप तो गूगल पर सर्च करेंगे। इस खबर को मुख्यधारा का मीडिया अपनी वेबसाइट पर जगह नहीं दे पाया। यह खबर सिर्फ मराठी वेब पोर्टल पर लिखी गई है। लेकिन मुख्यधारा का मीडिया में इस खबर खबर को नहीं दिखाया गया। लेकिन आप जानते ही हैं कि मुख्यधारा की मीडिया किस तरीके की खबरें ज्यादा दिखाना लोगों को पसंद करती है।

सोशल मीडिया पर तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं जिसमें एक मुस्लिम युवक मामा बनकर बेटियों को हिंदू रीति रिवाज के अनुसार रुखसत कर रहे हैं। उस शख्स का नाम बाबा पठान है। अहमदनगर के शेवगाव तालुका के बांधे गांव में एक महिला अपनी दो बेटियों और एक बेटे के साथ रहती है। उनके पति ने उन्हें छोड़ दिया है और इसीलिए वह अपने माता-पिता के साथ रहती हैं। यहीं रहकर उन्होंने अपनी बेटियों के परवरिश की ।

लेकिन उस महिला का कोई भाई नहीं था । और इसीलिए उन्होंने बाबा पठान को अपना मान लिया था बाबा पठान उनके घर के सामने ही रहते थे। बाबा पठान ने उन दोनों बेटियों का मामा बनकर कन्यादान किया। बाबा पठान रक्षाबंधन के त्यौहार पर अपनी बहन से राखी बंधबाते थे। सोशल मीडिया पर तस्वीरें लगातार वायरल हो रही हैं उन तस्वीरों के साथ लोग लिख रहे हैं कि यही है मेरे हिंदुस्तान की पहचान।

बाबा पठान उन दोनों बेटियों को रुखसत करते हुए बहुत रोए। लेकिन हमारे मीडिया ने बाबा पठान पर तब कवरेज की थी जब बाबा पठान द्वारा शिव जयंती पर भगवा झंडा चढ़ाने की एक तस्वीर वायरल हुई थी। तब मुख्यधारा के मीडिया ने इस खबर को खास जगह दी थी लेकिन आज वही शख्स बाबा पठान बेटियों के मामा बनकर उनका कन्यादान किया। और उन दोनों बेटियों को विदा किया तब इस खबर पर मीडिया में कोई चर्चा नहीं हुई।