बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद को डिलीट करना पड़ा पोस्ट , ग्राफिक्स के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से नौकरी जाने को लेकर पूछा था सवाल

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने कल एक फेसबुक और टि्वटर पर पोस्ट किया। और उन दोनों पोस्ट में ग्राफिक्स के जरिए सोनू सूद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लोगों की नौकरियां जाने को लेकर सवाल किया था। दरअसल सतीश आचार्य के ग्राफिक्स को बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने रिट्वीट किया था लेकिन फेसबुक पर सोनू सूद ने यही ग्राफिक पोस्ट किया था। और इस पोस्ट में बहुत कमेंट आए थे।

लेकिन यह पोस्ट 24 घंटे भी नहीं टिक पाया उससे पहले ही बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद को फेसबुक से अपना पोस्ट डिलीट करना पड़ा। क्योंकि जब उन्होंने इस ग्राफिक्स के जरिए मौजूदा सरकार से लोगों की नौकरी जाने को लेकर सवाल किया तो लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। और फिर यह स्थिति आ गई किस बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद को वह पोस्ट डिलीट करना पड़ा और ट्विटर से भी उस ट्वीट को हटाना पड़ा।

ऊपर आपने उस ग्राफिक्स को देखा ही होगा आखिर सोनू सूद ने इस ग्राफिक्स के जरिए जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लोगों की नौकरियां जाने को लेकर सवाल पूछा है तो उन्होंने कोई गलत सवाल नहीं किया है। क्योंकि इस देश में लोगों की नौकरियां लगातार जा रहे हैं। अभी तक करोड़ों लोगों की नौकरियां जा चुकी है और सोनू सूद के पास में लगातार मैसेज लोग करते रहते हैं कि हमारे पास काम नहीं है काम की व्यवस्था करवा दीजिए।

और अगर इसी के चलते हुए बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लोगों नौकरी जाने को लेकर सवाल पूछ लिया । जब लोगों के पास काम नहीं होगा नौकरी नहीं होगी तो कैसे वह अपने परिवार को चलाएंगे । लेकिन आपको तो पता ही है कि इस देश में सरकार से सवाल करने वालों की क्या हालत हो जाती है। और इसी वजह से सोशल मीडिया से सोनू सूद को फेसबुक पोस्ट और ट्वीट दोनों हटाने पड़े।