बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लोगों की नौकरी जाने को लेकर ग्राफिक्स के जरिए पूछ लिया सवाल , पढ़े

जब देश में कोरोनावायरस की शुरुआत हुई थी तब देश में लॉकडाउन को पहले लगना था लेकिन थोड़ा बढ़ा दिया गया लेकिन लॉकडाउन लगाने से पहले सरकार ने यह भी नहीं सोचा कि यह गरीब मजदूर कैसे घर को जाएंगे बस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टीवी पर आकर राष्ट्र को एक संदेश दिया की संपूर्ण देश में लॉकडाउन लगाया जाता है। और उसके बाद गरीब मजदूर घर लौटने के लिए पैदल ही निकल पड़ते हैं।

और उस वक्त गरीब मजदूर जब सड़कों पर पैदल अपने घरों को लौट रहे थे उस वक्त सरकार बिल्कुल चुप थी विपक्ष ने केंद्र सरकार पर सवाल भी किया कि आखिरकार ही मजदूरों को बहुत परेशानी हो रही है मजदूर अपने घर नहीं लौट पा रहे हैं। लेकिन कुछ मजदूर पैदल लौट आए कुछ रुके रहे इस आशा में कि हो सकता है कि लॉकडाउन खुले और काम फिर शुरू हो जाए क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह कह दिया था कि कोरोनावायरस की लड़ाई 21 दिन की है

उस वक्त जब मजदूर पैदल चल रहे थे तब बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने गरीब मजदूरों को घर पहुंचाया हालांकि कांग्रेस पार्टी ने बसों का इंतजाम भी किया लेकिन मौजूदा सत्ताधारी पार्टी ने उन बसों की डिटेल चेक की और उन बसों को नहीं चलने दिया इसके बाद बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद बसों का इंतजाम करके उनको उनके घर तक पहुंचाया। घर पहुंचने के बाद जब सब कुछ अनलॉक कर दिया गया तो यह लोग काम पर फिर लौटने लगे काम पर लौटे तो वहां कंपनियां बंद हो चुकी हैं।

करोड़ों लोगों की नौकरियां जा चुके हैं लोग बेरोजगार हो गए हैं। और इसी को लेकर बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने एक कार्टून के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से नौकरी जाने को लेकर सवाल किया है। क्योंकि लोगों के पास इस वक्त मौजूदा वक्त में रोजगार नहीं है। और इस वक्त सरकार के पास सबसे बड़ा मुद्दा रोजगार होना चाहिए क्योंकि क्योंकि गरीब दिहाड़ी मजदूर भी काम ना मिलने से परेशान है और लोगों की नौकरियां भी जा चुकी है। सोनू सूद ने फेसबुक पर भी सवाल पूछा और ट्विटर पर भी। देखिये उनका ये ट्वीट ।