सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज बोले , सुशांत सिंह राजपूत सुशांत सिंह राजपूत सुशांत दिन-रात सुशांत सुनकर कान पक गए हैं , पढ़े पूरी ख़बर

आपने देखा ही होगा कि सुशांत सिंह राजपूत मामला सामने आया था तब मीडिया चैनलों पर नेपोटिज्म का टीवी पर जोरों शोरों से जिक्र हुआ । उसके बाद कुछ फिल्म निर्माताओं पर निशाना साधा गया। लेकिन अब सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच सीबीआई करेगी। क्योंकि कई नेताओं ने सुशांत सिंह राजपूत के की सीबीआई जांच करने की मांग की थी। बिहार के पप्पू यादव ने भी सुशांत सिंह राजपूत केस की सीबीआई जांच कराने की मांग की थी।

लेकिन सुशांत केस में अब सीबीआई जांच करेगी और अपना काम करेगी। लेकिन सुशांत सिंह राजपूत को लेकर मीडिया में हर रोज नई नई खबरें प्रसारित किए जाते हैं उनके पुराने वीडियो को खोज खोज कर पेश किया जाता है। अगर आप सोशल मीडिया पर न्यूज़ चैनल के प्लेटफार्म पर हम चाहेंगे तो आप वहां पर देख सकते हैं सुशांत सिंह राजपूत को लेकर क्या-क्या खबरें प्रसारित की जा रही है।

लेकिन जब सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई के हाथ में गई तो कुछ लोग महाराष्ट्र की सरकार गिराने के सपने भी देखने लगे। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्वीट करते हुए इशारों महाराष्ट्र सरकार की ओर निशाना साधा। कि महाराष्ट्र सरकार अब जाने वाली है लेकिन जो यह सब कह रहे हैं वही मीडिया के चैनल पर एक एंकर ने भी कहा था। तुम जो संबित पात्रा ने ट्वीट किया था उसमें कहीं भी सुशांत सिंह राजपूत का नाम नहीं था।

केवल उसमें महाराष्ट्र सरकार को टारगेट किया गया था। लेकिन अब टि्वटर पर सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज मार्कंडेय काटजू का ट्वीट वायरल हो रहा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत सुशांत सिंह राजपूत दिन-रात सुनते सुनते कान पक गए हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में आगे कहा क्या इस देश में बेरोजगारी भुखमरी चिकित्सा दाम बढ़ोतरी भ्रष्टाचार आदि नहीं है सिर्फ सुशांत सिंह राजपूत है देखिए उनका ट्वीट।