बीजेपी और आरएसएस का फैसला , दिल्ली में कोरोनावायरस संक्रमण के बीच होगी रामलीला , और दिल्ली में पिछले 24 घंटे में ……

भारत में कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों की संख्या दुनिया में इस वक्त सबसे ज्यादा आ रही है अगर प्रतिदिन कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों के आंकड़ों पर बात की तो भारत प्रतिदिन आने वाले कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों की संख्या में पहले नंबर पर है वही कुल को कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों की संख्या में भारत कितने नंबर पर है लेकिन भारत में उन दोनों देशों से हर रोज ज्यादा मामले आ रहे हैं जो देश पहले और दूसरे नंबर पर हैं।

पिछले 24 घंटे में दिल्ली में लगभग 1400 मामले आए हैं। लेकिन इसी बीच बीजेपी और आरएसएस की ओर से बयान आया है कि इस बार भी दिल्ली में रामलीला का मंचन किया जाएगा साथ ही रामलीला का मंचन का कार्यक्रम को ऑनलाइन प्रसारण भी किया जाएगा। और इस कार्यक्रम को चलते हुए तमाम तरीके की कोरोनावायरस से सावधानियां बरती जाएगी।

यह फैसला तब लिया गया जब में झंडेवालान टेंपल में बैठक हुई। दिल्ली में पिछले दिनों कोरोनावायरस के मामले बहुत कम आ रहे थे एक वक्त को ऐसा लग रहा था कि दिल्ली में कोरोनावायरस के मामले बिल्कुल ही खत्म हो जाएंगे लेकिन पिछले 24 घंटे में मामले फिर 1400 के करीब पहुंच गए। बैठक में यह फैसला लिया गया उस बैठक में दिल्ली के आर एस एस प्रमुख कुलभूषण आहूजा और बीजेपी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता और रामलीला मंचन कमेटियों के सदस्य भी मौजूद रहे।

दिल्ली में कोरोनावायरस कुल मरीजों की संख्या 154000 से पार निकल गई है वही एक्टिव के दिल्ली में बहुत कम है एक्टिव केसों की संख्या दिल्ली में 11000 से ज्यादा है। अभी तक दिल्ली में एक लाख 39 हजार से ज्यादा लोग ठीक हो कर घर लौट चुके हैं। और दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से 4226 लोगों की मृत्यु हो चुकी है।