यूपी : दहेज उत्पी ड़न से शि कार महिला केस की जांच करने वाले दरोगा ने ही उस महिला को शि कार बनाने की कोशिश की , वीडियो चैट……..

यह हाल है यूपी पुलिस का जहां एक महिला दहेज उत्पी ड़न से शि कार होती है उसके ससुराल वाले दहेज के लिए परेशान करते हैं और वह अपनी शिकायत लेकर सब इंस्पेक्टर के पास जाती है सब इस्पेक्टर साहब इस केस की विवेचना करते हैं। और जिस तरीके से यूपी पुलिस जांच में जुटी है उसी तरीके से सब इंस्पेक्टर साहब भी जांच में जुट गए। क्योंकि महिला को उसके ससुराल वाले दहेज के लिए तंग कर रहे थे।

इसके बाद सब इंस्पेक्टर साहब को उस महिला का नंबर मिल जाता है नंबर मिल जाने के बाद उससे केस के बारे में बातें करने लगते हैं। लेकिन बाद में सब इंस्पेक्टर साहब अपनी मान मर्यादा भूल जाते हैं। उसके बाद वह उस महिला को जो दहेज उत्पी ड़न का शि कार है उसको ही अश लील मैसेज भेजने लगते हैं। जब पीड़ित महिला सब इंस्पेक्टर साहब के मैसेज से परेशान हो जाती है। और जब सब इंस्पेक्टर साहब से भरोसा उठ जाता है।

तब वह पीड़ित महिला इस सब इंस्पेक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज करती है । बाद में उच्च पुलिस अधिकारी इस शिकायत की जांच करते हैं और यह शिकायत सच पाई जाती है और शिकायत सच पाई जाने के बाद सब इंस्पेक्टर साहब को सस्पेंड कर दिया जाता है। एक महिला जो दहेज उत्पी ड़न का शि कार है वह अपनी मदद के लिए यूपी पुलिस के पास आती है लेकिन यूपी पुलिस के सब इंस्पेक्टर ही उसे यह संदेश भेजने लगते हैं।

सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इस मुद्दे को लेकर सवाल उठाए हैं वहीं वरिष्ठ पत्रकार अजीत अंजुम ने भी इस मुद्दे को लेकर सवाल उठाए हैं उन्होंने कहा है । ऐसे सब इंस्पेक्टर को सस्पेंड होने के साथ-साथ गिरफ्तारी भी होनी चाहिए । और साथ ही साथ लोग यूपी पुलिस की इस व्यवस्था पर भी सवाल खड़े कर रहे हैं देखिए वरिष्ठ पत्रकार अजीत अंजुम का यह ट्वीट।