इस किसान की वीडियो देखिए , ललितपुर पुलिस ने इस किसान को इतना मा रा कि किसके कान के पर्दे ……

यूपी में हर रोज अपराधिक मामले बढ़ रहे हैं हर रोज सोशल मीडिया पर अखबारों पर यूपी को लेकर खबरें आती हैं अगर आप गूगल में यूपी का नाम सर्च करेंगे तो आपके सामने ढेरों आपराधिक सब सामने निकल कर आ जाएंगे सोशल मीडिया पर भी लोग यूपी की खबरों को लगातार शेयर कर रहे हैं जिस पर मुख्यधारा का मीडिया और सरकार बिल्कुल चुप हैं। बीते दिनों में सबसे ज्यादा उत्तर प्रदेश से आपराधिक मामले सामने निकल कर आए हैं।

एक सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे एक किसान एक पुलिस वाले को शिकायत करता हुआ नजर आ है ।लेकिन उस किसान की शिकायत को पुलिस वाला कैसे समझे तो किस तरीके से समझाए। कुछ उसको समझ नहीं आ रहा कि किसी तरकीब से उस किसान ने अपनी आपबीती को सामने खड़े उस पुलिस वाले से बयां की। क्योंकि ललितपुर पुलिस ने एक किसान को इतना मारा कि इसके कान के पर्दे फ ट गए। और इस बजह से वो किसान अपनी बात को पुलिस वाले को समझा भी नही पा रहा है इस वीडियो को देखकर लोग पुलिस पर सवाल उठा रहे हैं।

बीते दिनों उत्तर प्रदेश से लगातार आपराधिक मामलों की खबरें सामने आ रही है। लेकिन यह वही किसान है जो खेतों में अनाज पैदा करता है और उसी अनाज को पूरा देश खाकर पेट को पालता है। किसान जिस मेहनत से अनाज को हो जाता है यह उसी अनाज की बदौलत हमारी डाइनिंग टेबल तरह तरह के खाने से सजती है। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि किसान की असल में क्या हकीकत है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में किसान बार-बार पुलिसकर्मी के पास में आ रहा है और आप बीती को सुनाने की कोशिश करता है। किसान को यह समझ नहीं आ रहा है कि शिकायत की जाए तो कैसे की जाए बार-बार वो पुलिस वाले को इशारे में समझाने की कोशिश कर रहा है आप भी देखिए यह वीडियो