योगी सरकार में मंत्री चेतन चौहान का निधन , मंत्री चेतन चौहान कोरोनावायरस से थे पॉजिटिव , अस्पताल में चल रहा था इलाज

भारत में प्रतिदिन कोरोनावायरस के मामले 60 हजार से ज्यादा आ रहे हैं वही भारत के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के कोरोनावायरस के मामले लगभग 5000 के करीब प्रतिदिन आ रहे हैं। लेकिन इस वक्त उत्तर प्रदेश की खबर आ रही है कि चेतन चौहान योगी सरकार में मंत्री थे 20 जुलाई के महीने में कोरोनावायरस पॉजिटिव हो गए थे उनका मेदांता हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था और उनका इलाज के दौरान निधन हो गया है।

आपको बता दें 1 दिन पहले ही चेतन चौहान की तबीयत बिगड़ी थी। उन्होंने जुलाई के महीने में ही कोरोनावायरस की जांच कराई थी उसके बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी चेतन चौहान की किडनी फेल हो गई थी जिसके कारण उनका देहांत हो गया। मंत्री चेतन चौहान 73 वर्ष के थे। आपको बता दें चेतन चौहान भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज भी रहे है । और चेतन चौहान ने कई टेस्ट मुकाबले भी भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेले हैं।

उत्तर प्रदेश में कोरोनावायरस संक्रमण लगातार बढ़ रहा है। कल पिछले 24 घंटे में उत्तर प्रदेश में 4474 मामले पॉजिटिव आए थे 51437 लोगों का इलाज उत्तर प्रदेश में चल रहा है उत्तर प्रदेश में अभी तक 96231 लोग कोरोनावायरस संक्रमण से ठीक हो चुके हैं और अभी तक उत्तर प्रदेश में 2393 लोगों की कोरोनावायरस की वजह से मृत्यु हो चुकी है।

कल पिछले 24 घंटे में भारत में कोरोनावायरस के मामले 63986 आए थे 53116 लोगों को रिकवर किया गया था भारत में वर्तमान के समय में छह लाख से ज्यादा लोगों का कोरोनावायरस संक्रमण का इलाज चल रहा है ।और अब तक 50000 से ज्यादा लोगों की कोरोनावायरस की वजह से मृत्यु हो चुकी है। लेकिन अब यह मामले 26 लाख के करीब पहुंच चुके हैं।