कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी मामले में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा , आज तक चैनल के प्रमोटर और एंकर के खिलाफ शिकायत दर्ज…….विस्तार से पढ़े पूरी ख़बर

कल आज तक के न्यूज़ चैनल में एक डिबेट चल रही थी और उस डिबेट के कार्यक्रम का नाम था दंगल उसमें बीजेपी के संबित पात्रा जोरदार बहस कर रहे थे । हालांकि वीडियो में यह साफ दिख रहा है जिस पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा राजीव त्यागी से जोरदार बहस कर रहे थे उस वक्त राजीव त्यागी को दिक्कत हो रही थी वह अपने सीने पर हाथ रख रहे थे। उस वीडियो को भी कई वरिष्ठ लोगों ने शेयर किया है।

अब राजीव त्यागी मामले में लखनऊ में कई लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिए तहरीर दी गई है। इस एफआईआर में कई लोग शामिल हैं जिसमें बीजेपी नेता और प्रवक्ता संबित पात्रा न्यूज़ चैनल आज तक के प्रमोटर और एंकर के खिलाफ लखनऊ में एफआईआर दर्ज कराने के लिए तैयारी की गई है। इस तहरीर के मुताबिक इन सभी लोगों पर साजिसन ह त्या के आरोप लगाकर शिकायत दर्ज की गई है।

क्योंकि कल कांग्रेस के प्रवक्ता राजीव त्यागी एक डिबेट में शामिल हुए थे कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी की डिबेट के दौरान ही तबीयत खराब हुई थी जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें वह बार-बार अपने सीने पर हाथ रख रहे थे लेकिन इसके बाद अचानक उनकी तबीयत बिगड़ी और फिर कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी को दिल का दौरा पड़ा और उसके बाद उनका निधन हो गया। लेकिन जिस डिबेट के बाद जो यह मामला हुआ उस डिबेट का हिस्सा अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

लोग ऐसी डिबेट को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं लोग सोशल मीडिया पर आज सवाल कर रहे हैं क्या इस तरीके की टीवी पर बहस होनी चाहिए जिस तरीके से बीजेपी प्रवक्ता की पुकार के साथ डिबेट करते हैं और सबसे बड़ी बात यह है कि एंकर उसको सुनते रहते हैं कोई किसी को रोकता नहीं है। और ऐसा एक चैनल पर नहीं कई मीडिया चैनलों पर इस तरीके की डिबेट होती हैं। और ऐसी डिबेट्स पर न्यूज़ चैनल को टीआरपी भी आती है।

लेकिन इसी तरह की डिबेट के बाद कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी का निधन हो गया था। लेकिन अब इस को लेकर कांग्रेस नेता अंशु अवस्थी ने बताया कि बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा और टीवी न्यूज़ चैनल आज तक के प्रमोटर और एंकर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। कांग्रेसी नेता अंशु अवस्थी ने बताया की डिबेट में मुद्दों पर बहस नहीं हो रही थी बल्कि अलग तरीके की बहस हो रही थी। और बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा जोर-जोर से चिल्ला रहे थे।

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा जोर-जोर से चिल्लाकर कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी को जयचंद डिबेट के दौरान बोला था उसके आगे उन्होंने कहा था कि तिलक लगाने से कोई हिंदू नहीं हो जाता और आगे भी कई बातें की थी और इसी वजह से उन्हें शौक लगा था जिसके बाद यह हुआ। क्योंकि सोशल मीडिया पर बहस का वह हिस्सा तेजी से कल से ही वायरल हो रहा था। लोग ऐसी डिबेट को लेकर कल से ही न्यूज़ चैनल से सवाल पूछ रहे थे कि क्या इस तरीके की ही डिबेट होनी चाहिए।

कांग्रेस के नेता अंशु अवस्थी ने बताया कि शिकायत इसलिए दर्ज की गई है कि डिबेट तो रोज टीवी पर होती हैं और वे नहीं चाहते कि भविष्य में डिबेट के दौरान ऐसी घटना दोबारा हो इसीलिए बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा और आज तक न्यूज़ चैनल के प्रमोटर और एंकर तीनों व्यक्तियों पर आरोप लगाते हुए तहरीर दी गई है। और यह तहरीर शरद शुक्ला ने दी है जो कि यूथ कांग्रेस के प्रदेश महासचिव हैं।