बड़ी ख़बर : लखीमपुर खीरी के अतरौली में गन्ने की खड़ी फसल पर ट्रैक्टर चला कर बर्बाद कर ……… विस्तार से पढ़ें पूरी खबर

यूपी में हर रोज नए नए मामले सामने आ रहे हैं और इन मामलों के साथ-साथ कोरोनावायरस भी उत्तर प्रदेश में तेजी से बढ़ रहा है । लॉकडाउन में भी उत्तर प्रदेश राज्य चर्चाओं में रहा। पिछले दिनों उत्तर प्रदेश से लगातार अपराध की खबरे निकल कर आई है। लेकिन मीडिया ने उन पर चर्चा नहीं की। लेकिन सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश की लगातार खबरें सामने उभर कर आ रही हैं जिन पर लोग सरकार से सवाल पूछ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है और इस वीडियो में खेत पर कई लोग नजर आ रहे हैं जिस खेत में यह लोग खड़े हुए हैं उसमें गन्ने की फसल है और सभी लोग खड़े नजर आ रहे हैं सबके हाथों में ला ठी डं डे हैं। और गन्ने की खड़ी फसल के ऊपर ट्रैक्टर चलाया जा रहा है उसे रूटरवेटर से गन्ने की खड़ी फसल को जोता जा रहा है । यह मामला लखीमपुर खीरी के नीमगांव के अतरौली का बताया जा रहा है।

जहां कुछ दबंग ला ठी डं डे लेकर खेत पर पहुंच जाते हैं और सिर्फ गन्ने की फसल वाले खेत पर ही आमना-सामना हो जाता है। और फिर ट्रैक्टर से पूरी फसल को बर्बाद कर दिया जाता है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है। और उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं लेकिन पीड़ित पक्ष पुलिस पर यह आरोप लगा रहा है कि पुलिस ने खड़े होकर फसल पर ट्रैक्टर चलवाया है

लेकिन जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । लेकिन जिस गन्ने की फसल में ट्रैक्टर चलाया जा रहा है वहां एक ट्रैक्टर नहीं दो ट्रैक्टर चलाए जा रहे हैं ताकि फसल को जल्दी खत्म किया जा सके। ये हालात है उत्तर प्रदेश के जहां राम राज्य है। यहां द’बंगई से कुछ लोग एक किसान के खेत में गन्ने की खड़ी फसल को जबरन बर्बाद कर देते हैं। लेकिन अभी तक मीडिया उत्तर प्रदेश के इस मामले पर खामोश है।