जाने-माने मशहूर शायर राहत इंदौरी हुए कोरोनावायरस से संक्रमित , मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी……….

भारत में कोरोना वायरस संक्रमण इतना बढ़ गया है । कि कोरोनावायरस संकरण मरीजों की संख्या 22 लाख से पार निकल गई। लेकिन पिछले 24 घंटे में 53 हजार के करीब मामले आए हैं। जाने माने मशहूर शायर राहत इंदौरी भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं और राहत इंदौरी ने अपना कोविड-19 टेस्ट कराया जिसके बाद राहत इंदौरी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जब डॉ राहत इंदौरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई तब उन्होंने यह जानकारी अपने ट्विटर पर शेयर की।

उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि कोरोनावायरस के जब शुरुआती लक्षण दिखाई दिए तब उन्होंने कोरोनावायरस का टेस्ट कराया जिसके बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई उन्हें ऑरबिंदो हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया और सबसे बड़ी बात उन्होंने यह कहीं की दुआ कीजिए जल्द से जल्द इस बीमारी को मैं हरा दूं । अपने ट्विटर पर आगे लिखा मेरी एक इल्तजा है कि मुझे या मेरे घरवालों को फ़ोन न करें । मेरी खैरियत ट्विटर और फेसबुक पर आपको मिलती रहेगी।

आपको बता दें मध्यप्रदेश में कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 39891 है। मध्यप्रदेश में भी कोरोनावायरस लगातार बढ़ रहा है पिछले 24 घंटे में 866 मामले सामने आए हैं और पिछले 24 घंटे में 654 लोगों ठीक होकर घर पहुंच चुके हैं पिछले 24 घंटे में 19 लोगों की मृत्यु हो गई और मध्य प्रदेश में कुल लोगों की मृत्यु 1015 हो चुकी है एक्टिव केस 9202 हैं।

वहीं दिल्ली में कोरोनावायरस संक्रमण काबू होता दिख रहा है जहां एक बार कोरोनावायरस संक्रमण बिल्कुल कम हो गया था लेकिन बीच में फिर कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों की संख्या फिर से बढ़ी थी लेकिन पिछले 24 घंटे में फिर कम हो गई पिछले 24 घंटे में कोरोनावायरस मरीजों की संख्या 707 आई है। अगर देखा जाए तो कोरोनावायरस संक्रमण दिल्ली में काम होता दिख रहा है आंध्र प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोनावायरस के मामले 7665 आए हैं जो कि 10000 से ऊपर आ रहे थे।