मध्य प्रदेश में चिकित्सा शिक्षा मंत्री हुए कोरोनावायरस से संक्रमित , पिछले दिनों कई बड़े बीजेपी नेता हो चुके हैं कोरोनावायरस से संक्रमित

मध्यप्रदेश में एक और मंत्री विश्वास सारंग कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए हैं और और इससे पहले भी भारतीय जनता पार्टी के कई बड़े नेता कोरोनावायरस से संक्रमित हो ग थे। गृह मंत्री अमित शाह और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए थे लेकिन वे अब ठीक हो चुके हैं। लेकिन कोरोनावायरस थमता हुआ नहीं दिख रहा है । मध्य प्रदेश के मंत्री विश्वास सारंग जब उनकी रविवार को कोरोनावायरस की रिपोर्ट आई तब वे पॉजिटिव पाए गए।

इसके बाद उन्होंने ट्विटर पर जानकारी दी और लोगों से अपील की कि जो जो संपर्क में आया है वह तुरंत क्वॉरेंटाइन हो जाएं और अपनी कोरोनावायरस की जांच कराएं। मध्य प्रदेश के मंत्री विश्वास सारंग ने एक अन्य मंत्री को फोन पर बताया कि उन्हें पिछले चार-पांच दिन से कोरोनावायरस के लक्ष्ण आना शुरू हो गए थे। और जिसके चलते हुए मध्य प्रदेश के मंत्री विश्वास सारंग ने अपना कोरोनावायरस का टेस्ट कराया उसके बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद उन्हें एक फार्महाउस में आइसोलेट कर हो गए।

मध्य प्रदेश में पिछले 24 घंटे में 868 कोरोनावायरस के मामले आए हैं और मध्य प्रदेश में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 39000 से ज्यादा है एक्टिव केस इस मध्य प्रदेश में 9000 से ज्यादा है और वही 29 हजार से ज्यादा कोरोनावायरस संक्रमित मरीज अभी तक ठीक हो चुके हैं। और पूरे भारत में कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों की संख्या पिछले 24 घंटे में 62000 से ज्यादा आई है । और कोरोनावायरस भारत में तेजी से फैलता हुआ अब नजर आ रहा है।

भारतीय जनता पार्टी में कई नेता कोरोनावायरस से संक्रमित हो चुके हैं। केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल भी कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए थे जिन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पापड़ का विज्ञापन किया था और उस पापड़ का नाम था भाभी जी पापड़ इस वीडियो को कहते हुए नजर आ रहे थे कि इसको खाने से कोरोनावायरस नहीं होगा लेकिन बाद में वे खुद संक्रमित हो गए।