बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि IPL 2020 की स्पॉन्सरशिप के लिए लगा सकती है बोली , बाबा राम देव …. पढ़े

आईपीएल 2020 शुरू होने वाला है। लेकिन आईपीएल पहले शुरू होना था लेकिन कोरोनावायरस की वजह से आईपीएल शुरू नहीं हो पाया। लेकिन आईपीएल 2020 से विवो का नाम स्पॉन्सरशिप से हट गया है और अब बीसीसीआई ने स्पॉन्सर को खोज रही है। क्योंकि कुछ दिनों बाद आईपीएल 2020 शुरू होने वाला है। और ऐसे में बड़ी-बड़ी कंपनियां आईपीएल 2020 में स्पॉन्सर लेने के लिए सोच रही हैं।

लेकिन अब ये 1 खबर आ रही है कि इस आईपीएल 2020 की स्पॉन्सर शिप की रेस में बाबा रामदेव शामिल हो सकते हैं। इकनॉमिक्स टाइम्स की खबर में पतंजलि के स्पोकपर्सन एसके तिजारावाला कहते हुए नजर आ रहे हैं कि वे पतंजलि कंपनी को ग्लोबल ब्रांड बनाना चाह रहे हैं किस के प्रोडक्ट के बारे में सभी लोग जान पाए और ग्लोबल ब्रांड बनाने की वजह से आई पी एल 2020 की स्पॉन्सरशिप के बारे में सोच रहे हैं।

अभी कुछ दिन पहले बाबा रामदेव कोरोनावायरस को खत्म करने की एक दवा लेकर आए थे जिसका नाम कोरोनिल रखा था । लेकिन उसके विज्ञापनों पर रोक लगा दी गई। लेकिन बाबा रामदेव उस दवाई के बारे में कोरोनावायरस को खत्म करने का दावा करते हुए नजर आ रहे थे लेकिन बाद में वह दवाई सर्दी खांसी जुकाम की निकली। पतंजलि कंपनी ने हर क्षेत्र में अपने प्रोडक्ट बनाए हैं । और बाबा रामदेव की पतंजलि कंपनी हर प्रकार के प्रोडक्ट बनाने के बारे में सोचती है।

जब से भारत चीन सीमा पर विवाद हुआ है और भारतीय सेना के 20 जवान शहीद हुए हैं तब से चीनी सामानों का बहिष्कार भारत में हो रहा है और पिछले हफ्ते बीसीसीआई के साथ वीवो ने करार खत्म करने का फैसला ले लिया था। और अब बीसीसीआई ने स्पॉन्सर की खोज कर रहा है और ऐसे में बाबा रामदेव पतंजलि कंपनी को ग्लोबल ब्रांड बनाना चाह रहे है । और इसी वजह से IPL 2020 की स्पॉन्सरशिप की रेस में पतंजलि बोली लगा सकती है।