कोरोनावायरस संक्रमित हुए केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल , सोशल मीडिया पर पहले किया था “भाभी जी पापड़” का प्रचार ….. पढ़े पूरी ख़बर

जब देश में कोरोनावायरस के केस लगातार बढ़ रहे थे तब तो आपदा को अवसर में बदल रहे। लेकिन कोरोनावायरस भारत में बढ़ता ही चला जा रहा है पिछले 24 घंटे में 65 हजार से ज्यादा कोरोनावायरस केस आए हैं जो अब तक की सबसे बड़ी संख्या है। पूरी दुनिया कोरोनावायरस को खत्म करने के लिए वैक्सीन ढूंढने में लगी हुई है लेकिन भारत में कोरोनावायरस से बचने के लिए अलग-अलग प्रोडक्ट को लॉन्च किया जा रहा है

जैसे बाबा रामदेव की कोरोनिल दवाई बाबा रामदेव ने लांच की। बताया कि को खाने से 7 दिन में कोरोनावायरस खत्म हो जाएगा। लेकिन बाद में पता चला कि वह एक युमनिटी बूस्टर है और सर्दी खांसी जुखाम की दवाई है । लेकिन उसका नाम बाबा रामदेव ने कोरोनिल रखा था । और सबसे बड़ी बात न्यूज़ चैनलों ने बिना जानकारी के उसका विज्ञापन करना भी शुरू कर दिया था। आज भारत में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 21 लाख से पार निकल गई है।

अभी कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था वहां केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल एक पापड़ का प्रचार करते हुए नजर आ रहे थे। उस पापड़ का नाम था भाभी जी पापड़ । और उसमें कहते हुए नजर आ रहे थे कि इस भाभी जी पापड़ को खाने से कोरोनावायरस नहीं होगा। लेकिन इसकर बाद अब केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए हैं और उन्हें एम्स में भर्ती किया गया है।

और इस पापड़ को खाने से युमनिटी पावर बढ़ेगी। लेकिन इसके बाद केंद्रीय मंत्री का भाभीजी पापड़ वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। और जिस वक्त इन्होंने यह भाभी जी पापड़ वाला प्रचार किया था उस वक्त भी कोरोनावायरस के केस भारत में कम नहीं थे वीडियो में आपने देखा ही होगा हाथ में इनके दो भाभी जी पापड़ के दो पैकेट हैं। और केंद्रीय मंत्री इन भाभी जी पापड़ की खासियत बता रहे हैं। हाथ में जो केंद्रीय मंत्री के पीले कलर का पैकेट है जिसके ऊपर भाभी जी नाम का ब्रांड है ।

केंद्रीय मंत्री जब भाभी जी पापड़ का प्रचार कर रहे थे तब उन्होंने अपने मुंह को गमछे से ढका हुआ था। लेकिन केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कोरोनावायरस संक्रमित होने की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर दी। और कोरोनावायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें एम्स में भर्ती किया गया। लेकिन अन्य नेताओं की तरह इन्होंने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर लोगों से अपील की कि जो भी मेरे संपर्क में आया है जल्द से जल्द कोरोनावायरस टेस्ट करा ले।

केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल तभी से चर्चा में आए थे जब सोशल मीडिया पर उन्होंने भाभी जी पापड़ नाम का विज्ञापन एक वीडियो के जरिए दिया था। इसके बाद सोशल मीडिया पर इनका वीडियो वायरल हुआ था । जिस पापड़ का केंद्रीय मंत्री विज्ञापन दे रहे थे वह एक निजी कंपनी थी। कोरोना वायरस का संक्रमण इतना बढ़ गया है अभी कुछ दिनों पहले बीजेपी के कई बड़े नेता कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए थे। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए थे लेकिन अब ठीक होकर को घर घर लौट चुके हैं।

गृह मंत्री अमित शाह भी कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए थे और जिनका इलाज अभी चल रहा है। भारत में अगर देखा जाए तो अब कोरोनावायरस संक्रमण तेजी से फैल रहा है पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 65 हजार से ज्यादा ही है। यह अब तक की सबसे बड़ी संख्या है। इसलिए कोरोनावायरस से सावधान रहने की बहुत ज्यादा जरूरत है।