बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को लेकर आई बड़ी खबर , संजय दत्त को हुई सांस लेने में तकलीफ , लीलावती हॉस्पिटल में किया भर्ती

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की तबीयत अचानक बिगड़ गई। उन्हें अचानक सांस लेने में तकलीफ होने लगी। जब बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त को सांस लेने में तकलीफ होने लगी फिर उन्हें जल्द से जल्द लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। संजय दत्त ने अपना कोरोनावायरस टेस्ट भी कराया था जिसके बाद उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को किसी अन्य वजह से सांस लेने में तकलीफ हो रही है

जिसकी वजह से उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। लेकिन संजय दत्त की हालत स्थिर बताई जा रही है। कोरोनावायरस संक्रमण भारत में इतना बढ़ गया है कि उसके संक्रमण में कई बॉलीवुड एक्टर आ गए थे जैसे अमिताभ बच्चन का परिवार लेकिन अमिताभ बच्चन कोरोनावायरस को हराकर अपने घर लौट आए हैं। लेकिन जब संजय दत्त को भी सांस लेने में तकलीफ हुई । लेकिन बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने जांच कराई और उनकी जांच नेगेटिव आई।

भारत में कोरोना वायरस संक्रमण लगातार पड़ रहा है और पिछले 24 घंटे में फिर कोरोनावायरस ने रिकॉर्ड बनाया है पिछली 24 घंटे में 65 हज़ार से ज्यादा कोरोनावायरस केस आए हैं और यह अब तक की सबसे बड़ी संख्या है पर यह संख्या लगातार ऊपर की ओर बढ़ रही है इस समय भारत में एक्टिव केस मरीजों की संख्या 628203 है। आज पिछले 24 घंटे में महाराष्ट्र में आज पिछले 24 घंटे में महाराष्ट्र में लगभग 13 हजार के करीब कोरोनावायरस के मामले आए हैं और यह भी अब तक की सबसे बड़ी संख्या है।

उत्तर प्रदेश में कोरोनावायरस का संक्रमण भी तेजी से बढ़ रहा है पिछले 24 घंटे में 4660 कोरोनावायरस संक्रमित मरीज पाए गए हैं उत्तर प्रदेश में कोरोनावायरस अब रफ्तार पकड़ रहा है वहीं उत्तर प्रदेश के साथ साथ बिहार भी रफ्तार पकड़ रहा है पिछले 24 घंटे में बिहार में 4 हज़ार मामले सामने आए हैं। और दिल्ली में में कोरोनावायरस बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है बिजली 24 घंटे में 14 सौ से ज्यादा मामले आए हैं। और पिछले 24 घंटे में पूरे भारत में कोरोनावायरस संग्रह मरीजों की संख्या 65 हज़ार से ज्यादा आई है यह अब तक की सबसे बड़ी संख्या है इसलिए सुरक्षित रहें सावधान रहें और अपना ख्याल रखें।