पिछले 24 घंटे में दो एक्ट्रेस के आ’त्मह’त्या के मामले आये सामने , और आर्थिक तंगी से परेशान ……पढ़े पूरी ख़बर

पिछले 24 घंटे में दो एक्ट्रेस के मामले सामने आए हैं आर्थिक तंगी से परेशान भोजपुरी एक्ट्रेस अनुपमा पाठक ने आ त्मह त्या कर ली। अनुपमा ने पहले एक फेसबुक लाइव किया था और उसमें वह कहती हुई नजर आ रही थी कि किसी पर कोई भरोसा बिल्कुल नहीं करना चाहिए और इस दुनिया में कोई किसी के काम भी नहीं आता है लाइव फेसबुक में उन्होंने आगे कहा सब केवल कहते हैं मदद करने के लिए लेकिन मदद कोई नहीं करता।

यह मामला करीब 4 दिन पहले का है जो खबर अब तक मिल पाई है। यह मामला लगभग 2 अगस्त के आसपास का है जब भोजपुरी एक्ट्रेस अनुपमा ने फेसबुक लाइव किया था और उस फेसबुक लाइव में अपनी आर्थिक तंगी की परेशानी बताई थी। और उसके बाद फिर उन्होंने यह कदम उठाया। लेकिन यह कदम उठाने से पहले वह फैंस से रूबरू हुई और फेसबुक पर 10 मिनट का लाइव भी किया।

वहीं समीर शर्मा टीवी एक्टर ने भी यह कदम उठा लिया। समीर शर्मा जो कहानी घर घर की सीरियल में काम कर चुके हैं। पुलिस ने बताया है कि यह मामला लगभग दो-तीन दिन पहले का है पुलिस फ्लैट में अंदर गई अंदर जाकर देखा। तब पुलिस ने बताया यह मामला दो-तीन दिन पहले का है। लेकिन पुलिस को ऐसा कोई भी अभी तक सुसा इड नोट नहीं मिला है समीर शर्मा 44 साल के थे और वह छोटे पदों पर टीवी धारावाहिकों में बेहतर काम करते थे।

पिछले दिनों बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का भी मामला सामने आया था लेकिन उसकी जांच अभी होना बाकी है लेकिन उसके बाद ही यह पिछले 24 घंटे में ही यह दो ऐक्टरों के मामले सामने आ जाते हैं। जिसमें उन्होंने यह कदम तीन-चार दिन पहले उठाया है लेकिन खबरें निकलकर मीडिया में अब आई हैं । और आज एकदम दो लोगों की खबर सामने निकल कर आई है। पिछले 24 घंटे में कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों की संख्या भी 62000 से पार निकल गई है