गुजरात में अहमदाबाद के कोरोना हॉस्पिटल को लेकर आई बड़ी खबर , हॉस्पिटल में आ ग लगने से 8 मरीजों

गुजरात के अहमदाबाद के जिस हॉस्पिटल में कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों का इलाज चल रहा था। लेकिन उसी हॉस्पिटल में अचानक आ ग लग गई आग लगना लग जाने से 8 लोगों की मृत्यु हो गई जिसमें से 3 महिलाएं हैं। इसकी वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है गुजरात का यह अहमदाबाद में हॉस्पिटल था जहां कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों का इलाज चल रहा था।

जहां पर ही मामला सामने आया है वह नवरंग पुरा इलाके के एक हॉस्पिटल का है जहां यह मामला सुबह 3 बजे हुआ था। और जिस हॉस्पिटल में यह आ ग लगी थी उस हॉस्पिटल में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों का इलाज चल रहा था इलाज के दौरान यह मामला सामने आया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट कर कर यह जानकारी दी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस मामले पर गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी से भी बात की है।

गुजरात में कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों की अगर बात की जाए तो गुजरात में कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों की संख्या प्रतिदिन एक हजार से ज्यादा आ रही है इसने 24 घंटे में गुजरात में करीब 24 हजार से ज्यादा जांच की गई थी जिसमें से 1000 कोरोनावायरस संक्रमित मरीज पाए गए अभी तक गुजरात में 66 हजार से ज्यादा कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों की संख्या हो चुकी है जिसमें से अभी तक 14618 कोरोनावायरस का इलाज चल रहा है।

गुजरात में रोना वायरस मरीज ठीक हो चुके हैं उनकी संख्या 50 हजार के करीब है। लेकिन अगर जाटों के आंकड़ों में अगर देखा जाए तो गुजरात से जांच काफी कम है। अभी तक गुजरात में 8 लाख से ज्यादा जांच हो चुकी है और दिन में 66 हजार कोरोनावायरस संक्रमित मरीज पाया जा चुके हैं जिसमें से 50,000 के लगभग ठीक हो चुके हैं और 14 हजार से ज्यादा कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों का अभी इलाज चल रहा है।