कोरोनावायरस : यूपी में फिर से बढ़े कोरोनावायरस के मामले , पिछले 24 घंटे में फिर बढ़ कर आए इतने मामले

वर्तमान के समय में कोरोनावायरस संद्रन मरीजों की कुल संख्या 19 लाख 78 हजार हो गई है पिछले 24 घंटे में उत्तर प्रदेश में 4586 कोरोनावायरस पॉजिटिव केस पाए गए हैं। वहीं 61 लोगों की कोरोनावायरस की वजह से मृत्यु हो गई है। यूपी में कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों की संख्या पहले भी बड़ी थी कल उत्तर प्रदेश में कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 4078 आई है । लेकिन आज से 24 घंटे में कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 4586 आई है।

भारत में अभी तक कोरोनावायरस जैसी बीमारी से 13 लाख से ज्यादा लोग ठीक हो चुके हैं। भारत में कोरोनावायरस से छह लाख से ज्यादा लोग अभी संक्रमित हैं भारत में कोरोनावायरस की वजह से 40000 से ज्यादा लोगों की मृत्यु हो चुकी है। उत्तर प्रदेश के लखनऊ शहर में 10,000 से ज्यादा कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों की संख्या हो गई है पिछले 24 घंटे में उत्तर प्रदेश के लखनऊ में 664 केस सामने आए हैं।

यूपी में कोरोनावायरस का संक्रमण तेजी से फैलता हुआ जा रहा है बल्कि जाए कि यूपी में ही नहीं बल्कि पूरे देश में कोरोना वायरस संक्रमण तेजी से फैलता हुआ जा रहा है लेकिन कोरोनावायरस को लेकर लोग कितनी सतर्कता बरत रहे। कल ढेर सारे ऐसी वीडियो आए थे जिसने सोशल डिस्टेंस बिल्कुल नहीं दिखाई दे रहा था चेहरे पर मास्क भी लगे हुए नहीं थे वह वीडियो कहीं और की नहीं थी उत्तर प्रदेश की थी। जो लगातार अब भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

प्रदेश में पिछले दिनों कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों की संख्या काफी कम भी हुई थी लेकिन कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या कल चार हजार के आसपास रही और आज फिर बढ़कर 4586 संख्या पहुंच गई। यह संख्या लगातार बढ़ रही है और उत्तर प्रदेश में कोरोनावायरस संक्रमित मरीज भी पाए जा रहे हैं लेकिन लोग कोरोनावायरस से बचने के लिए सतर्कता बिल्कुल नहीं बरत रहे हैं और मामले भी लगातार बढ़ रहे हैं।