राम मंदिर भूमि पूजन के मौके पर आज बीजेपी ने श्रीराम का दर्जा मोदी जी से कर दिया छोटा , बीजेपी नेता शोभा ने शेयर की तस्वीर

क्या बीजेपी नेताओं को कोई लक्ष्मण रेखा है अगर लक्ष्मण रेखा हो तो बीजेपी नेताओं को बताइए बीजेपी नेता शोभा ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें श्री राम का मंदिर बना हुआ है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंदिर की तरफ जा रहे हैं ग्राफिक्स के जरिए उस तस्वीर को दिखाया गया है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उंगली श्री राम पकड़े हुए हैं यानी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बहुत छोटे हो गए हैं श्री राम।

आज इस तस्वीर में यह पीने भगवान श्री राम के दर्जे को छोटा कर दिया यानी राम से बढ़कर अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हो गए हैं क्या। पहले भी रैलियों में वहां पर भाषण दिए गए थे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनता के ही नहीं देवी देवताओं के भी इस तरीके के बयान आए थे लेकिन आज 5 अगस्त है भूमि पूजन का मौका है न्यूज़ चैनल भी अपने कार्य पर लगे हुए हैं। लेकिन बीजेपी नेता ने तस्वीर भी शेयर की है उससे कहीं ना कहीं।

यह साबित होता है कि भगवान राम का दर्जा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से छोटा हो गया है। राजनीति के लिए क्या कुछ भी किया जा सकता है न्यूज़ चैनलों पर आज आप खोल कर देखिए तो आपको इस तस्वीर से मिलता-जुलता ही दिखाई देगा। क्योंकि कोरोनावायरस संक्रमण के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या में श्री राम के मंदिर का शिलान्यास करने गए हैं।

लोग भी वहां मौजूद हैं बाबा रामदेव जैसे कई व्यापारी वहां पहले से ही मौजूद हैं और मीडिया पर बयान दे रहे हैं इतिहास सुना रहे हैं फायदे बता रहे हैं। आज बीजेपी नेता शोभा ने यह तस्वीर शेयर की है उस तस्वीर ने भगवान श्री राम कद को छोटा किया है। बीजेपी नेता शोभा कहीं ना कहीं यह बताने की कोशिश कर रही हैं कि भगवान श्रीराम से बड़े प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं कि जिस तरीके से उंगली पकड़ कर श्री राम को मंदिर की ओर ले जा रहे हैं।

आज न्यूज़ चैनल को खोल कर देखिए जितना जोर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दिया जाता होगा उतना भगवान श्रीराम पर नहीं दिया जा रहा होगा क्योंकि मुख्य तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं उन्हीं पर तो गोदी मीडिया के चैनल आज चर्चा करेंगे वाहवाही करेंगे माहौल बनाएंगे। इस तस्वीर को लेकर क्या गोदी मीडिया सवाल पूछेगा जो हर वक्त टीवी पर राम नाम जपता रहता है क्या आज मीडिया इस तस्वीर पर सवाल पूछेगा।

इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर छोड़िए व्हाट्सएप पर भी चला गया होगा और उसमें कुछ शब्द भी लिखे होंगे । और इस तस्वीर को लेकर समझाया भी गया होगा लेकिन अगर इस तस्वीर को आप देखेंगे तो कहीं ना कहीं भगवान श्रीराम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बड़े दिखाई दे रहे हैं प्रधानमंत्री की उंगली बच्चे की तरह पकड़े हुए हैं। क्या उम्मीद की जा सकती थी कि आज भूमि पूजन के मौके पर ऐसी तस्वीर देखने को मिलेगी जिसमें भगवान श्रीराम से कोई और भी बड़ा दिखाई देगा।