UPSC में परीक्षा के रिजल्ट में राहुल मोदी की आई 420वीं रैंक , UPSC ने 2019 का परीक्षा परिणाम घोषित करके यह

UPSC का रिजल्ट आ गया है और यह रिजल्ट 2019 परीक्षा का है। इंटरनेट पर जब यह खबर वायरल हुई कि राहुल मोदी का रिजल्ट आया है और उसकी राहुल मोदी की रैंक 420 आई । सोशल मीडिया पर यह खबर तेजी से वायरल होने लगी । लोग सोचने लगे क्या राहुल मोदी ने भी UPSC की परीक्षाएं दी थी जो कि अब राहुल और मोदी की परीक्षा का परिणाम आया है। लेकिन यह सिर्फ एक इत्तेफाक की बात है।

अब सुनिए पूरी खबर क्या है UPSC परीक्षा जो 2019 में हुई थी उसका रिजल्ट आ गया है। लेकिन इंटरव्यू के आधार पर जो मेरिट लिस्ट जारी की गई उसने 829 नाम थे ऊपर से लेकर नीचे तक सभी के नामों की सूची थी सभी इंतजार कर रहे थे और सोच रहे थे कि कौन सी रैंक आने वाली है। सभी लोग मेरिट लिस्ट को चेक करते रहे और इसी बीच मेरिट लिस्ट में एक 420 नंबर पर नजर पहुंच गई 420 रैंक नंबर के सामने वाला नाम भी कुछ अजीब था।

420 रैंक नंबर के सामने राहुल मोदी का नाम लिखा हुआ था राहुल मोदी वह नाम है जो देश में बड़े नेता के नाम से जाने जाते हैं लोगों ने सोचा कि यह नाम तो बहुत अजी नंबर के सामने राहुल मोदी का नाम लिखा हुआ था राहुल मोदी वह नाम है जो देश में बड़े नेता के नाम से जाने जाते हैं । लेकिन आपको बता दें यह सिर्फ इत्तेफाक है राहुल मोदी नाम के एक कैंडिडेट को 420 वी रैंक मिली है।

आज मंगलवार का दिन है और इत्तेफाक भी बहुत ही अजीब है। लेकिन जैसे ही स्नैपशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लोग देखकर से हैरान रह गए हर कोई यही समझ रहा था कि इन राजनेताओं की रैंकिंग आई है। लेकिन आपको एक बार फिर बता दे यह सिर्फ एक इत्तेफाक है राहुल मोदी एक कैंडिडेट का नाम है और उसकी रैंक 420 आई है यह वो राहुल मोदी नहीं है और उन राहुल और मोदी से कोई लेना-देना भी नहीं है