जब एंकर ने ट्रंप से सवाल पूछा तो दिखाने लगे कागज , और हमारे यहां आम , बटुआ , आदि पर सवाल , देखें वीडियो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की मीडिया को जब से प्रधानमंत्री बने हैं ज्यादा इंटरव्यू नहीं दिए हैं उनका एक इंटरव्यू बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के साथ आया उसे देख कर बहुत अच्छा लगा क्योंकि एक बॉलीवुड एक्टर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बातें करता हुआ दिख रहा था। उस इंटरव्यू में भी प्रधानमंत्री से बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने बचपन की बातें पूछी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बचपन की बातें ही बताएं मुद्दों पर उस पर भी चर्चा नहीं हुई।

लेकिन जब अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से एक एंकर इंटरव्यू में सवाल पूछने लगा तो अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को कागज दिखाने पड़ गए। एंकर ने तीखे सवाल पूछे और उनका जवाब देने के लिए दुनिया के सबसे ताकतवर माने जाने वाले अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को कागज दिखाना पड़ गए । क्योंकि अमेरिका के एंकर ने अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से सीधे मुद्दों पर सवाल किए थे।

हमारे यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जब भी इंटरव्यू दिया है तो अपने बचपन की ही बातें बताई हैं जैसे पसीना पूछने से मुंह पर रौनक आ जाती है और टॉनिक पीने की भी बात की गई थी । जिससे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नहीं सकते हैं और यह भी कहा था प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने इंटरव्यू में कि वह 18 घंटे काम करते हैं। और सबसे बड़ी बात यह है कि यहां के न्यूज़ एंकर रोने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कभी मुद्दों पर सवाल ही नहीं पूछे।

जब भी सवाल पूछे तो आप आम कैसे खाते हैं काट कर खाते हैं यार उसके खाते हैं इस तरीके के सवाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इंटरव्यू में पूछे गए अगर मुद्दों पर सवाल पूछे गए होते तो आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुद्दों पर ध्यान देते लेकिन ऐसा नहीं हुआ उनसे इंटरव्यू में हमेशा बचपन की ही बातें पूछी गई। हमारे यहां कोई भी मुख्यधारा का मीडिया का एंकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इस तरीके से सवाल नहीं पूछ सकता जैसे अमेरिकन एंकर डोनाल्ड ट्रंप से सवाल कर रहा है।