बड़ी खबर : गृह मंत्री अमित शाह भी हुए कोरोनावायरस से संक्रमित , ट्विटर पर की अपील जो जो लोग संपर्क में आए हैं तुरंत आइसोलेट हो जाएं और जांच करवाएं

इस वक्त की सबसे बड़ी खबर यह है कि गृह मंत्री अमित शाह भी कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए हैं । जैसे ही यह खबर सोशल मीडिया पर आई वैसे ही ट्विटर पर ट्रेंड होने लगा विजय रूपाणी ने भी इस बात की जानकारी ट्वीट करके दी। उन्होंने अमित शाह जी को जल्द से जल्द ठीक होने की प्रार्थना की। जैसे यह खबर सोशल मीडिया पर आई तो वैसे ही तेजी से वायरल होने लगी।

अपने कोरोनावायरस संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है प्रतिदिन 50,000 से ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं ऐसे में एतिहाद बरतने की जरूरत है और भारत तीसरे नंबर पर जा पहुंचा है। लेकिन अब यह खबर आ रही है कि गृह मंत्री अमित शाह की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वे राजनेता भी अपना टेस्ट कराएं जो गृह मंत्री अमित शाह के संपर्क में आए हैं। कि पिछले दिनों शिवराज सिंह चौहान भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे।

और उन्होंने ट्विटर पर एक अपील की थी कि जितने भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं सभी लोग अपनी अपनी जांच करा लें क्योंकि कोरोनावायरस संक्रमण संपर्क में आने से पहले जाता है इसीलिए शिवराज सिंह चौहान ने यह अपील की थी। गृह मंत्री अमित शाह की कोरोनावायरस की जांच हुई और जिसके बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई उसके बाद लोग कई तरीके की सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं देने लगे।

सोशल मीडिया पर कुछ लोग कहने लगे कि कोरोनावायरस से कोई नहीं बच सकता हर रोज कोई न कोई कोरोनावायरस संक्रमण की चपेट में आ जाता है। इसलिए इस कोरोनावायरस संक्रमण से एहतियात बरतने की जरूरत है। भारत में कोरोनावायरस संक्रमण तेजी से बढ़ता चला जा रहा है। और प्रतिदिन जो मामले आ रहे हैं वह भी लगातार बढ़ते हुए चले जा रहे हैं।

जिन प्रदेशों में कोरोनावायरस संक्रमण के मामले बहुत कम आ रहे थे अब उन प्रदेशों में भी लगातार मामले बढ़ते हुए चले जा रहे हैं और मामले इतने हुए बढ़ते चले जा रहे हैं कि भारत इस नंबर पर जा पहुंचा है। प्रितिदिन जो मामले आ रहे हैं। वह भी 50000 के पार जा चुके हैं अमेरिका में प्रतिदिन 70 हजार के करीब मामले आ रहे हैं जबकि भारत में 55 हजार के करीब मामले आ रहे हैं और ब्राजील में भी लगभग इतने ही मामले आ रहे हैं।

कोरोनावायरस संक्रमण से बचने के लिए आत्मनिर्भर बनने के साथ-साथ कोरोनावायरस संक्रमण से भी बचना होगा। क्योंकि कोरोनावायरस संक्रमण की चपेट में कई बड़े-बड़े लोग आ चुके हैं। अमिताभ बच्चन के परिवार को कोरोनावायरस संक्रमण हो गया था तब भी लोग यह सवाल कर रहे थे कि कोरोना वायरस संक्रमण भारत में फैलता ही जा रहा है । यह कोरोनावायरस संक्रमण से बचने के लिए सावधानी जरूरी है।

भारत में कोरोनावायरस संक्रमण की कुल संख्या 17 लाख 50 हज़ार के पार जा चुकी है और यह संख्या लगातार तेजी से बढ़ रही है। आपको बता दें एक्सपर्टों ने दावा किया था कि फरवरी 2021 में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या प्रतिदिन दो लाख 87 हजार के लगभग आएगी । और भारत में कोरोना वायरस संक्रमण भी तेजी से बढ़ता हुआ चला जा रहा है इसलिए सावधानी की सख्त जरूरत है मास्क पहने और गृह मंत्री अमित शाह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ही अपील की है कि जो भी लोग संपर्क में आए हैं तुरंत आइसोलेट हो जाएं और अपनी जांच कराएं।