कर्नाटक के मुख्यमंत्री को लेकर आई बड़ी खबर , कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा भी हो गए कोरोना वायरस से संक्रमित

भारत में कोरोना वायरस संक्रमण तेजी से फैल रहा है कल कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 17 लाख थी और आज 18 लाख से ज्यादा हो गई। भारत में कोरोनावायरस अब बेकाबू होता देख रहा है। क्योंकि भारत के उन राज्यों में भी कोरोनावायरस संक्रमण तेजी से फैल रहा है जिन राज्यों में कोरोनावायरस के मामले थे ही नहीं पहले सिर्फ महाराष्ट्र में कोरोना वायरस संक्रमण था और बाकी अन्य प्रदेशों में कोरोनावायरस संख्या बहुत कम था।

लेकिन अब भारत में यह स्थिति हो गई है कि कोरोनावायरस संक्रमण तेजी से फैल रहा है। पिछले 24 घंटे में 50,000 से ज्यादा मामले सामने आए हैं जो कि हर रोज ही उससे ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं। आंकड़ों को देखते हुए भारत में अभी तक ऐसा नहीं हुआ है कि प्रतिदिन आने वाले मामले कम होते हुए दिखाई दिए हैं अगर आप आकड़ों पर गौर करें तो सिर्फ दिल्ली में आंकड़े कम होते हुए दिखाई दिए हैं।

लेकिन अब यह खबर आ रही है कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा कोरोनावायरस कोरोना वायरस संक्रमित हो गए हैं उन्होंने अपना टेस्ट कराया था जिसके बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है उन्होंने यह जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर दी और जितने भी लोग संपर्क में आए हैं जांच कराने को कहा। इससे पहले भी भारतीय जनता पार्टी में कई नेताओं को कोरोनावायरस हो गया है। आज ही की तारीख में गृह मंत्री अमित शाह की रिपोर्ट भी कोरोनावायरस पॉजिटिव पाई थी।

इसके बाद गए तुरंत आइसोलेट हो गए और जितने भी लोगों को उनके संपर्क में आए सभी लोगों से जांच कराने की अपील की। कर्नाटक के मुख्यमंत्री येदियुरप्पा अपने ट्विटर अकाउंट पर कोरोनावायरस पॉजिटिव होने की जानकारी कन्नड़ भाषा में दी। कोरोनावायरस भारत में तेजी से फैल रहा है लेकिन तरीके से सरकार ने जनता को आत्मनिर्भर बना दिया है। अपनी हिफाजत खुद करें मास्क पहने पर जरा भी कोरोनावायरस जैसे लक्षण दिखाई दे तो तुरंत जांच कराएं सुरक्षित रहें सावधान रहें।