5 अगस्त को अयोध्या में भूमि पूजन कार्यक्रम है , लेकिन लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी को लेकर आई ये ख़बर

आने वाली 5 अगस्त को उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन होना है इसके लिए तैयारियां जोरों शोरों पर है और इसमें लोगों को आमंत्रित किया गया है। इस कार्यक्रम को लेकर तैयारियों को देखने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जायजा लेने पहुंचे 5 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस कार्यक्रम में पहुंचेंगे और उनके साथ जो लोग आमंत्रित किए गए हैं वह भी पहुंचेंगे।

अब बड़ी खबर ये आ रही है कि 5 अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर की भूमि का पूजन होना है और इसके लिए कार्यक्रम भी खास रखा गया है लेकिन इस खास कार्यक्रम में बीजेपी नेता लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी को अभी तक निमंत्रण ही नहीं मिला है। लेकिन सूत्रों के आधार पर यह भी पता चला है राम मंदिर के लिए जो ट्रस्ट बना हुआ है उसने इन दोनों नेताओं को निमंत्रण नहीं भेजा है।

एबीपी न्यूज़ की खबर के मुताबिक और बाकी मुख्य नेताओं को भूमि पूजन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए नेता भेज दिया है। सूत्रों के आधार पर यह पता चला है कि उमा भारती और कल्याण सिंह को निमंत्रण भेज दिया गया है जबकि मुरली मनोहर जोशी और लालकृष्ण आडवाणी को अभी तक निमंत्रण नहीं मिला है। लेकिन 5 अगस्त भी अब समीप आ रहा है और अयोध्या में भूमि पूजन के लिए तैयारियां भी जोरों शोरों पर चल रहे हैं।

अयोध्या में भूमि पूजन कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अयोध्या में जो भूमि पूजन की तैयारियां चल रही है उन्होंने तैयारियों को देखा। अब आने वाली 5 अगस्त को उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन कार्यक्रम होना है लेकिन सूत्रों के हवाले से यह पता चला है की मुरली मनोहर जोशी और लाल कृष्ण आडवाणी को अभी तक इस कार्यक्रम का न्योता नहीं मिला है।