उत्तर प्रदेश के आगरा में बीजेपी नेता के फॉर्म हाउस से 12 लोगों को गिरफ्तार किया है , बीजेपी नेता के फॉर्म हाउस में चल रहा था देह व्यापार

उत्तर प्रदेश के आगरा से बड़ी खबर निकल कर आ रही है जहां बीजेपी नेता के फॉर्म हाउस पर देह व्यापार चल रहा था आगरा पुलिस ने चल रहे इस दे व्यापार का खुलासा किया और फिर 12 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि जो बीजेपी नेता के फॉर्म होश में जो धंधा चल रहा था उसके बारे में उन्हें गुप्त जानकारी मिली थी और फिर एक टीम गठित करके बीजेपी नेता के फॉर्म हाउस पर छापा मारा ।

उसके बाद एसएसपी ने यह भी जानकारी दी कि जो बीजेपी नेता के फॉर्म हाउस में देह व्यापार चल रहा था उसमें तीन महिला और 9 पुरुषों को गिरफ्तार किया गया है यह खबर सोशल मीडिया पर बहुत वायरल है और जबरदस्त वायरल भी हो रही है। एसएसपी ने आगे भी बताया कि इस पूरे धंधे को 5 लोग चला रहे थे और उन्हें मौके पर टीम गठित कर कर गिरफ्तार कर लिया गया है। इन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

एसएसपी ने आगे भी खुलासा किया कि इस व्यापार में कई बड़े होटल मालिकों के भी नाम सामने आए हैं जो इस व्यापार को बढ़ावा दे रहे थे लेकिन जब उन्हें यह सूचना मिली थी कि बीजेपी नेता के फॉर्म हाउस में यह व्यापार चल रहा है तब उन्होंने टीम गठित करके बीजेपी नेता के फॉर्म हाउस पर छापा मारा और वहां कई लोगों को गिरफ्तार किया है ।

एसएसपी ने आगे भी खुलासा किया कि इस धंधे में कई और भी हाईप्रोफाइल लोग जुड़े हुए हैं जिनका खुलासा होना अभी बाकी है। एसएसपी ने आगे यह खुलासा किया कि फॉर्म हाउस में दो लोग बुकिंग किया करते थे उन दोनों का नाम है विजय और रणवीर इन लोगों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। एसएसपी ने यह भी बताया कि अभी आगे कई बड़े हाईप्रोफाइल लोगों के खुलासे होने हैं जो इस व्यापार में शामिल है