हनुमान चालीसा का पाठ करने के साथ-साथ , अस्पतालों की स्वास्थ्य व्यवस्था को…. , साध्वी प्रज्ञा ठाकुर 5 अगस्त ….

आज बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का एक बयान आया है उन्होंने अपने बयान में कहा है कि 5 अगस्त तक दिन में 5 बार हनुमान चालीसा का पाठ करने से कोरोनावायरस खत्म हो जाएगा। उन्होंने शनिवार को लोगों से कहा कि 5 अगस्त तक दिन में 5 बार हनुमान चालीसा का पाठ कीजिए तो कोरोनावायरस खत्म हो जाएगा। और बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर का यह भी मानना है कि ऐसा करने से पूरी दुनिया से कोरोनावायरस का खतरा खत्म हो जाएगा।

भारत में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले अभी तक 1393000 से पार जा चुके हैं और यह संख्या लगातार बढ़ रही है । बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने पहले भी एक बयान दिया था कि उन्होंने गोमूत्र से उन्होंने अपना कैंसर ठीक किया है और उनका एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें वह गोमूत्र के फायदे बता रहीं थी । उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ था।

आपको बता दें बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने 5 तारीख तक हनुमान चालीसा का पाठ करने को इसलिए कहा क्योंकि उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होने जा रहा है । और तैयारियां भी जोरों शोरों पर हैं। 5 अगस्त को भूमि पूजन होना है और उन्होंने कहा कि 5 अगस्त तक प्रतिदिन शाम के 7:00 बजे अपने घरों में बैठकर हनुमान चालीसा का पाठ किया जाए हनुमान चालीसा का पाठ दिन में 5 बार किया जाए और 5 अगस्त तक किया जाए।

उन्होंने कहा कि देश भर में सभी लोग जब हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे तो कोरोनावायरस खत्म हो जाएगा। क्योंकि कोरोनावायरस का संक्रमण भारत में लगातार फैलता चला जा रहा है अगर ग्राफ पर गौर करेंगे तो ग्राफ भी भारत का ऊपर की ओर जा रहा है। प्रतिदिन 50,000 के लगभग मामले आ रहे हैं और कोरोनावायरस के प्रतिदिन आने वाले मामलों को रोकना बहुत जरूरी है और भारत में जिन राज्यों की अस्पतालों की हालत बद से बदतर है उन अस्पतालों की स्वास्थ्य व्यवस्थाओं पर ध्यान देने की सख्त जरूरत है