यूपी : लोगों को इतना आत्मनिर्भर बना दिया , कि कोरोना सैंपल भी खुद निकालना पड़ रहा है , देखें वीडियो , कोरोना से ऐसे लड़ेगी यूपी सरकार

उत्तर प्रदेश में कोरोनावायरस की केस लगातार बढ़ते ही चले जा रहे हैं पिछले 24 घंटे की बात की जाए तो लगभग तीन हजार के करीब कोरोनावायरस संक्रमित मरीज पाए गए हैं। और ऐसे में अस्पतालों की हालत सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो वायरल है । यह वीडियो उत्तर प्रदेश के कानपुर के एक अस्पताल का बताया जा रहा है ।जहां मरीजों को ढंग से इलाज नहीं मिल रहा है उन्हें खाने पीने को नहीं मिल रहा है। लेकिन मीडिया और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सिर्फ जनता का ध्यान राम मंदिर की ओर खींचना चाह रहे हैं

किसी व्यक्ति का जब कोरोनावायरस का सैंपल लिया जाता है तो वहां डॉक्टर या कोई और कर्मचारी व्यक्ति का सैंपल निकालता है लेकिन आप उस वीडियो में देखिए कि व्यक्ति इतना आत्मनिर्भर हो गया कि उसको अपना सैंपल खुद निकालना पड़ रहा है यह स्थिति है उत्तर प्रदेश के अस्पतालों की। कोरोनावायरस टेस्ट लैब की यह स्थिति सामने निकल कर आ रही है। इस वीडियो को प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट किया है।

और उत्तर प्रदेश की स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर प्रियंका गांधी वाड्रा ने सवाल खड़ा किया है यूपी में कोरोनावायरस के केस भी लगातार बढ़ रहे हैं तीन हजार के करीब पहुंच चुके हैं और भारत में कोरोनावायरस की कुल संख्या 13 लाख के पार जा चुकी है। सबसे बड़ी चिंता की बात यह है कि जो प्रतिदिन संख्या आ रही है वह लगातार ऊपर की ओर बढ़ती ही चली जा रही है रुकने का नाम नहीं ले रही है।

क्योंकि अगर कोरोनावायरस संक्रमण को रोकना है तो जो प्रतिदिन लगातार बढ़-चढ़कर मामले आ रहे हैं सबसे पहले उन्हें कंट्रोल करने की जरूरत है वह मामले रुक नहीं रहे हैं वह लगातार बढ़ते ही चले जा रहे हैं और यह मामले इतने बढ़ गए हैं अब तो प्रतिदिन 50 हजार के करीब मामले सामने आ रहे हैं। और यह मामले अगर लगातार बढ़ते गए तो इसका कोई अंदाजा नहीं लगाया जा सकता कि यह मामले किस हद तक जा सकते हैं।